whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Gonda Accident के बाद लोको पायलट का रोते हुए ऑडियो आया सामने, जानें कंट्रोल रूम ने क्या पूछा?

Gonda Train Accident : यूपी के गोंडा में गुरुवार को डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस बेपटरी हो गई, जिससे 4 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। ट्रेन हादसे के बाद लोको पायलट ने क्या किया? इसे लेकर एक ऑडियो सामने आया है।
10:40 PM Jul 18, 2024 IST | Deepak Pandey
gonda accident के बाद लोको पायलट का रोते हुए ऑडियो आया सामने  जानें कंट्रोल रूम ने क्या पूछा
उत्तर प्रदेश के गोंडा में डिरेल हुई ट्रेन।

Gonda Train Accident : उत्तर प्रदेश के गोंडा में हुए ट्रेन हादसे के बाद लोको पायलट काफी घबरा गया था। दुर्घटनाग्रस्त डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के लोको पायलट ने रोते हुए कंट्रोल रूम में फोन किया और बेपटरी हुई ट्रेन की सूचना दी। लोको पायलट और कंट्रोल रूम की बातचीत का एक ऑडियो सामने आया है। 40 सेकंड की बातचीत के दौरान लोको पायलट जोर-जोर से रो रहा था और कंट्रोल रूम में बैठा अधिकारी उसे समझाने की कोशिश कर रहा था।

कंट्रोल रूम का जवाब- हमलोग आ रहे हैं

हादसे के बाद लोको पायलट ने रोते हुए कंट्रोल रूम में कॉल किया। इस पर कंट्रोल रूम में बैठे योगेश शर्मा ने कहा कि आप परेशान मत होइए, हमलोग पहुंच रहे हैं। योगेश शर्मा ने लोको पायलट से पूछा- आपलोग सुरक्षित हैं ना। ड्राइवर साहब, आप और असिस्टेंड ठीक हैं ना। इस पर लोको पायलट ने रोते हुए कहा कि हां, हमलोग सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें : आंधी की तरह शोर मचाते हुए आई आवाज, पलट गई ट्रेन; गोंडा हादसे पर क्या बोला यात्री? देखें Video

लोको पायलट ने रोते हुए हादसे की सूचना दी

इसके बाद डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के लोको पायलट ने हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि इंजन के बाद के डिब्बे बुरी तरह डिरेल हो गए। योगेश शर्मा ने कहा कि आप परेशान मत होइए। हमलोग तत्काल आपके आ रहे हैं। आपलोग बिल्कुल मत घबराइएगा। हालांकि, न्यूज 24 इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें : Gonda Train Accident: पटरी छोड़ दूर चली गई 2 बोगी, Videos में देखें भीषण हादसा

गोंडा हादसे पर क्या बोले लखनऊ DRM?

गोंडा ट्रेन हादसे को लेकर पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के डीआरएम आदित्य कुमार ने कहा कि डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के कुछ कोच डिरेल होकर पानी में चले गए, जबकि एसी कोच पूरी तरीके से पलट गए थे। रेल कर्मचारी ट्रैक को क्लियर करने में जुटे हैं। साथ ही रेस्क्यू टीम ने बोगी में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो