whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विदेश कमाने गया पति तो पड़ोसी को दिया पत्नी सुख, 2 साल तक यही हाल

UP Crime News: यूपी के कौशांबी में एक महिला ने अपने पड़ोसी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। इससे पहले महिला ने अपने पति के विदेश जाने पर पड़ोसी से नजदीकियां बढ़ा अंतरंग संबंध बनाए थे।
10:10 AM Sep 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
विदेश कमाने गया पति तो पड़ोसी को दिया पत्नी सुख  2 साल तक यही हाल
Kaushambi Crime News

Kaushambi Crime News: यूपी के कौशांबी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां करारी थाना क्षेत्र के पथरा कलां गांव में एक व्यक्ति कमाने के लिए विदेश चला गया। इधर पीछे पड़ोसी ने मौका पाकर युवक की पत्नी को प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद महिला और पड़ोसी शारीरिक संबंध भी बनाने लगे। मामले का खुलासा हुआ तो गांव वाले भी हैरान हो गए।

पड़ोसी से मिली जानकारी के अनुसार पति के विदेश जाने के बाद महिला घर में अकेले ही रहने लगी। इस दौरान महिला की पड़ोसी से बातचीत होनी शुरू हो गई। पति की गैर मौजूदगी में महिला पड़ोसी को ही अपना पति समझने लगी। इसके अलावा वो उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाने लगी। ऐसे में धीरे-धीरे 2 साल बीत गए। इस दौरान दोनों ने खूब मौज मस्ती की।

ये भी पढ़ेंः केशव मौर्य का परिवार कैसे हुआ हादसे का शिकार? बेटे ने सुनाई आपबीती

इसके बाद महिला पड़ोसी पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी। इस पर जब पड़ोसी ने मना किया तो महिला ने युवक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। विवाहिता ने थाने में मामला दर्ज कर बताया कि जब वो पड़ोसी को उलाहना देने गई तो युवक के पिता, चाचा समेत पूरे परिवार ने उसके गाली-गलौज की। इतना ही नहीं महिला ने मारपीट का भी आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः बाराबंकी में 5 जिंदगियां लीलने वाले हादसे में कैसे बचा बच्चा? SP ने सुनाई आंखों देखी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो