whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैसरगंज में बड़ा हादसा, बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले ने दो युवकों को कुचला

Kaiserganj Road Accident : यूपी के कैसरगंज में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। बृजभूषण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले की गाड़ी ने दो युवकों को कुचल दिया, जबकि अन्य दो राहगीरों की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद उनके काफिले में भगदड़ मच गई।
12:10 PM May 29, 2024 IST | Deepak Pandey
कैसरगंज में बड़ा हादसा  बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले ने दो युवकों को कुचला
UP Kaiserganj Road Accident

Uttra Pradesh Accident (चंद्रेश्वर तिवारी) : उत्तर प्रदेश से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। गोंडा के कैसरगंज में पुलिस एस्कॉर्ट लिखी एसयूवी ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो राहगीर घायल हैं। बृजभूषण सिंह के बेटे और भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में यह गाड़ी शामिल थी। इस हादसे में एसयूवी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

यूपी के गोंडा के कर्नलगंज हुजूरपुर मार्ग पर बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास यह हादसा हुआ। भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले की एक गाड़ी ने बाइक को रौंद दिया, जिससे दो युवकों की मौके पर ही जान चली गई, जबकि दो राहगीर गंभीर रूप से घायल हैं। इसके बाद आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें : UP News: यूपी एसटीएफ ने गोंडा से पकड़ा ISI का एजेंट; पाकिस्तान को भेजी थी ये खुफिया जानकारी

हादसे के बाद नहीं रुके करण भूषण सिंह

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद करण भूषण सिंह मौके पर नहीं रुके और उनका काफिला आगे निकल गया, लेकिन पुलिस ने एसयूवी को कब्जे में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के एयरबैग खुल गए। हादसे में दो युवकों की मौत से लोग आक्रोशित हैं और उन्होंने स्थानीय सीएचसी का घेराव किया।

यह भी पढ़ें : यूपी के गोंडा में आवासीय स्कूल के हॉस्टल से 89 लड़कियां गायब! FIR दर्ज

तहरीर में भाजपा प्रत्याशी का नाम नहीं

इस मामले में पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी, लेकिन उसमें भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह का नाम नहीं है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो