whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

केशव मौर्य का परिवार कैसे हुआ हादसे का शिकार? बेटे ने सुनाई आपबीती

UP Deputy CM Family Accident: केशव प्रसाद मौर्य का परिवार हादसे का शिकार हुआ है। उनके बेटे की कार को ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। डिप्टी CM के बेटे ने पुलिस को दी शिकायत में हादसे की आपबीती सुनाई और कहा कि किस्मत से उनकी जान बच गई।
08:49 AM Sep 06, 2024 IST | Khushbu Goyal
केशव मौर्य का परिवार कैसे हुआ हादसे का शिकार  बेटे ने सुनाई आपबीती
टक्कर लगने से कार आगे से बुरी तरह डैमेज हुई।

Keshav Maurya Family Accident Inside Story: उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का परिवार देररात हादसे का शिकार हो गया। उनके बेटे की कार का एक्सीडेंट हुआ, जो अपने परिवार के साथ ससुराल से वापस प्रयागराज लौट रहे थे। रास्ते में अज्ञात ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। हालांकि हादसे में कार सवार लोगों को मामूली चोटें लगी, लेकिन उनकी जान बाल-बाल बच गई। पुलिस हादसे की जांच में जुटी है। वहीं घायलों को अस्पताल में उपचार दिलाकर सुरक्षा के बीच घर के लिए रवाना कर दिया गया। पुलिस को दी शिकायत में केशव प्रसाद मौर्य के बेटे ने हादसे की आंखोंदेखी और आपबीती बताई। उन्होंने बताया कि कैसे बेकाबू ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मारी। आइए जानते हैं कि हादसा कहां और कैसे हुआ?

यह भी पढ़ें:सड़क पर बिखरी 5 लाशें, बिलख रहा था बच्चा; SP ने सुनाई हादसे की आंखोंदेखी, बाराबंकी में भिड़ीं 2 कारें-रिक्शा

सामने से आ रहा ट्रक अचानक बेकाबू हुआ

केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे अपनी पत्नी अंजलि और बेटी अग्रिमा को लेकर अपनी ससुराल गए थे। उनकी ससुराल रायबरेली जिले के जगतपुर शहर के गांव पिछवारा में है। बीती रात वे पिछवारा से अपने घर प्रयागराज जा रहे थे। जब वे ऊंचाहार रोड पर दुर्गा होटल के पास पहुंचे तो सामने से आ रहा एक ट्रक अचानक बेकाबू हो गया। उन्होंने ट्रक से बचने की काफी कोशिश की, लेकिन ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी और उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर लगते ही कार के एयरबैग खुल गए, लेकिन आगे सिर लगने से चोट लगी। ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया, लेकिन राहगीरों ने उन्हें और उनके परिवार को संभाला। हादसे की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी अजय कुमार राय मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:Sapna Choudhary ने क्यों निगला था जहर? अब बायोपिक में दिखेगी मशहूर डांसर के 16 साल के संघर्ष की कहानी

तीनों कार सवारों का CHC में मेडिकल हुआ

थाना प्रभारी अजय कुमार राय ने बताया कि हादसा की जानकारी मिलते ही वे मौके पर पहुंचे। उन्हें पता चला कि प्रदेश के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश, उनकी पत्नी और बेटी का एक्सीडेंट हुआ है। उन्होंने तीनों को तुरंत पुलिस की गाड़ी में CHC पहुंचाया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार देकर दूसरी गाड़ी में घर भेजा गया। तीनों का मेडिकल चेकअप किया गया है। तीनों को मामूली खरोंच लगी है, उनकी जान खतरे से बाहर है। तीन कुछ देर अस्पताल में रुके रहे। उनकी गाड़ी को टक्कर मारने वाले ट्रक का पता लगाया जा रहा है। पुलिस हादसास्थल के आस-पास लगे CCTV कैमरे खंगाल रही है। मौके से पुलिस को ट्रक का टूटा हुआ एक्सल मिला है। हादसे की शिकायत दर्ज कर ली है। ट्रक वाले पता लगते ही पूछताछ की जाएगी कि आखिर हादसा कैसे हुआ?

यह भी पढ़ें:गर्भवती गैंगरेप पीड़िता को घर से निकाला, मामले में पूर्व BJP विधायक भुगत रहा उम्रकैद की सजा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो