whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM मोदी को धमकी देने वाला जीता! कांग्रेस के इमरान मसूद 80 हजार वोटों से आगे

Saharanpur UP PM Modi Imran Masood Majid Ali: उत्तर प्रदेश की सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के वह नेता जीत की ओर बढ़ रहे हैं, जिन्होंने PM मोदी को धमकी दी थी। कांग्रेस नेता के बयान के लिए उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था।
03:49 PM Jun 04, 2024 IST | Khushbu Goyal
pm मोदी को धमकी देने वाला जीता  कांग्रेस के इमरान मसूद 80 हजार वोटों से आगे
Saharanpur UP PM Modi Imran Masood Majid Ali

PM Modi VS Imran Masood Majid Ali: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना चल रही है और चौंकाने वाले आंकड़े सहारनपुर लोकसभा सीट से आ रहे हैं। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद 80 हजार से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं। इमरान कांग्रेस के वही नेता हैं, जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को खुली धमकी दी थी।

उन्होंने बयान दिया था कि नरेंद्र मोदी ने अगर उत्तर प्रदेश को गुजरात बनाने की कोशिश भी की तो उन्हें काट कर रख देंगे। मैं जमीन से जुड़ा आदमी हूं। अपनों के लिए जान देने से भी पीछे नहीं हटूंगा। मुझे न मौत से डर लगता है और न ही मर्डर करने से। मोदी यह न सोचे कि यह गुजरात है। यहां 42 फीसदी मुसलमान रहते है। इस धमकी की भाजपा ने कड़ी निंदा की थी और देवबाद थाने में मसूद के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी।

माफी मांगी, लेकिन नहीं मिली राहत

हालांकि, मसूद ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी थी, लेकिन भाजपा ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया। मसूद ने माफी मांगते हुए कहा था कि मुझे अपने शब्दों के साथ अधिक सतर्क रहना चाहिए था। उन्होंने जो कहा, चुनाव प्रचार की गर्मी में कहा। सहारनपुर के जिला मजिस्ट्रेट और जिला चुनाव अधिकारी संध्या तिवारी ने मसूद के बयान की रिकॉर्डिंग वाली एक सीडी जब्त करके चुनाव आयोग को भेज दी थी।

जिला अधिकारी ने बताया कि मसूद पर IPC की धारा 153ए (विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना), 295ए (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कार्य, जिसका उद्देश्य किसी वर्ग या धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करके धार्मिक भावनाओं या किसी वर्ग को आहत करना है), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 506 (आपराधिक धमकी) देने के तहत मामला दर्ज किया गया है। भाजपा ने मसूद की टिप्पणी की निंदा करते हुए चुनाव आयोग से सख्त संज्ञान लेने की अपील की। PM मोदी सहित भाजपा के दिग्गज नेताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो