चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

18 यात्रियों को छोड़कर चली गई इंडिगो की फ्लाइट, डेढ़ घंटे लेट आई थी, लखनऊ एयरपोर्ट पर हंगामा

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ एयरपोर्ट पर इंडिगो की एक फ्लाइट यात्रियों को बिना लिए ही रवाना हो गई। ये फ्लाइट वाराणसी जानी थी। दरअसल लखनऊ में फ्लाइट डेढ़ घंटे की देरी से पहुंची थी। लेकिन कनेक्टिंग फ्लाइट को समय पर रवाना कर दिया गया। जिससे यात्री परेशान हुए।
09:50 PM Jun 25, 2024 IST | Parmod chaudhary
इंडिगो फ्लाइट लेट।
Advertisement

Ruckus on Lucknow Airport: उत्तर प्रदेख के लखनऊ एयरपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट बिना 18 यात्रियों को लिए रवाना हो गई। देहरादून से वाराणसी जा रहे यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। देहरादून से लखनऊ पहुंचकर कनेक्टिंग फ्लाइट से यात्रियों को आगे वाराणसी जाना था। यात्रियों को लेकर देहरादून से लखनऊ पहुंचने वाली फ्लाइट डेढ़ घंटे लेट पहुंची। लेकिन कनेक्टिंग फ्लाइट लखनऊ से वाराणसी के लिए टाइम पर रवाना कर दी गई। लखनऊ में यात्रियों को उतरने के बाद इसका पता लगा। जिसके बाद उन्होंने एयरपोर्ट पर हंगामा कर दिया।

Advertisement

पहले भी सामने आए हैं ऐसे मामले

लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पिछले साल 5 अगस्त को भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। जब यात्रियों ने जोरदार हंगामा किया था। यात्रियों को पता लगा था कि उनको छोड़कर फ्लाइट उड़ चुकी है। मुंबई से अहमदाबाद जाने वाले यात्रियों के लिए बोर्डिंग काउंटर पर चेक इन लगेज का काम मैनुअल किए जाने के कारण लोगों को परेशानी हुई थी। इंडिगो एयरलाइन में अचानक गड़बड़ी से ऐसा हुआ था।

यह भी पढ़ें:Video: पहली लड़ाई तय, NDA या ‘INDIA’…जानें कौन दर्ज करेगा जीत? देखिए खास रिपोर्ट

Advertisement

देरी के कारण दो फ्लाइटें रवाना हो गई थीं। उनके यात्री एयरपोर्ट पर ही रह गए। बाद में इन यात्रियों को बताया गया था कि सॉफ्टवेयर में खराबी के कारण उनको असुविधाओं का सामना करना पड़ा है। जिन लोगों के पास कम सामान था, उनकी फ्लाइट मिस नहीं हुई थी। लेकिन जिन लोगों के पास अधिक सामान था, उनको चेकिंग के कारण काफी देर रुकना पड़ा था।

गोरखपुर की फ्लाइट लखनऊ हो गई थी डायवर्ट

इससे पहले गोरखपुर से दिल्ली जा रही फ्लाइट लखनऊ डायवर्ट हो गई थी। एयरलाइंस ने लोगों को टिकट का पैसा रिफंड करने की बात कही थी। ये मामला इसी साल अप्रैल महीने में सामने आया था। यात्रियों ने दूसरे विमान से उनको दिल्ली भेजने की मांग की थी। काफी मान-मनौव्वल के बाद वे राजी हुए थे। गोरखपुर से उड़ान भरने के बाद विमान में तकनीकी खराबी आ गई थी। जिसके बाद एटीसी ने लखनऊ में उतरने के निर्देश दिए थे।

Advertisement
Tags :
IndiGo airline
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement