खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, सीसीटीवी फुटेज से सच्चाई आई सामने

CCTV footage Lucknow road accident: हादसे की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इस फुटेज में एक तेज रफ्तार कार सड़क पर सामने से आते दो युवकों को रौंदते हुए नजर आ रही है। पुलिस वीडियो की जांच कर आरोपी और मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
04:05 PM Mar 11, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

CCTV footage Lucknow road accident: लखनऊ के महानगर में रविवार रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। अब इस हादसे की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इस फुटेज में एक तेज रफ्तार कार सड़क पर सामने से आते दो युवकों को रौंदते हुए नजर आ रही है। पुलिस वीडियो की जांच कर आरोपी और मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Advertisement

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

महानगर पुलिस के अनुसार देर रात सड़क हादसे की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे तो वहां दो लोग बुरी तरह घायलवस्था में पड़े मिले। दोनों को गंभीर हालत में समीप के अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है। मरने वालों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। दोनों मजदूर लग रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक पेशे से माली था और दूसरा किसी अस्पताल में काम करता था।

सीसीटीवी फुटेज की जांच

घटनास्थल पर जांच की गई तो हादसे का कोई चश्चमदीद नहीं मिला। आसपास खंगाला गया तो घटनास्थल के पास एक सीसीटीवी कैमरा लगा मिला। फुटेज से पता चला कि एक कार ने दोनों युवकों को बुरी तरह कुचला है। सीसीटीवी फुटेज से कार का नंबर पता कर आरोपी चालक का पता किया जा रहा है। घटनास्थल से दो किलोमीटर के दायरे में रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस के  अनुसार हादसे के फुटेज से जो फोटो मिली हैं उसे सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। कार चालक की तलाश के लिए एक टीम बनाई गई है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: 6 लोगों की जान लेने वाले गाजीपुर बस हादसे का असली सच आया सामने, कैसे लगी आग?

ये भी पढ़ें: गोभी मंचूरियन और कॉटन कैंडी पर सरकार ने क्यों लगाया बैन? स्वास्थ्य मंत्री ने बताए रंग के नुकसान

Advertisement
Tags :
Lucknow News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement