whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मुख्तार अंसारी की जेल में तबीयत कैसे बिगड़ी? DG जेल SN Sabat ने बताई अंदर की कहानी

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी ने रोजा रखा था, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी, देर शाम कमजोरी होने और बैचेनी होने की शिकायत करने के बाद उसे जेल से बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। जेल से ले लाते वक्त मुख्तार बेहोश था।
10:50 PM Mar 28, 2024 IST | Amit Kasana
मुख्तार अंसारी की जेल में तबीयत कैसे बिगड़ी  dg जेल sn sabat ने बताई अंदर की कहानी
Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी ने आज रात करीब 10 बजे आखिरी सांस ली। देर शाम ही जेल में तबीयत बिगड़ने पर मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। सूत्रों के मुताबिक जेल से लाते वक्त मुख्तार बेहोश था। मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर बनी हुई थी। 9 डॉक्टरों का पैनल मुख्तार अंसारी के लिए तैनात किया गया था। इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। इस मामले में मेडिकल कॉलेज बांदा के प्रिंसिपल ने चुप्पी साधी हुई है। जिला और पुलिस प्रशासन भी खामोश है। जेल अधीक्षक भी मीडिया से बात नही कर रहे हैं।

रोज़ा रखने के बाद ही तबीयत हुई खराब

DG जेल SN Sabat से मिली जानकारी के मुताबिक माफिया मुख्तार अंसारी रोजा रखता था और आज रोज़ा रखने के बाद ही उसकी तबीयत खराब हुई थी। उन्होंने यह भी बताया कि प्राइमरी स्टेज पर जेल के डॉक्टरों ने हार्ट अटैक के बारे में बताया था, हालत गंभीर होने की वजह से फिर उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। बता दें मुख्तार अंसारी का मऊ विधानसभा सीट पर दबदबा रहा है। वह इस सीट से लगातार 5 बार विधायक रहे थे। साल 1996 में वह पहली बार बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर मऊ से चुनाव जीते थे।

सोमवार रात भी बिगड़ी थी अंसारी की तबीयत

जानकारी के मुताबिक इससे पहले मुख्तार अंसारी की तबीयत जेल में सोमवार रात भी बिगड़ गई थी। जिला अस्पताल से तुरंत तीन डाक्टर मौके पर पहुंचे थे। हालत में सुधार न होते देख देर रात ही मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया था, जहां दिनभर आईसीयू में रखने के बाद अगली शाम उसे डिस्चार्ज किया गया था। साथ ही, जेल में भी शिफ्ट कर दिया गया। बुधवार को भी हालत बिगड़ी, लेकिन डाक्टरों के ट्रीटमेंट से अंसारी को राहत मिल गई थी।

ये भी पढ़ें: जेल में बंद मुख्तार अंसारी की मौत, मऊ-बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू

खबर अपडेट की जा रही है..

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो