whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

माफिया मुख्तार को लेकर यूपी पुलिस के सिपाही ने मचाया बवाल, बता दिया 'पूर्वांचल का शेर'

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उसे पूर्वांचल का शेर बताने वाले यूपी पुलिस के एक सिपाही को सस्पेंड करने का आदेश जारी हो गया है।
09:27 AM Apr 01, 2024 IST | Gaurav Pandey
माफिया मुख्तार को लेकर यूपी पुलिस के सिपाही ने मचाया बवाल  बता दिया  पूर्वांचल का शेर
Mukhtar Ansari

UP Police Constable Suspended Over WhatsApp Status Praising Mukhtar Ansari : गैंगस्टर और राजनेता मुख्तार अंसारी की मौत के बाद भी उसे लेकर विवादों का दौर नहीं थम रहा है। मुख्तार के परिजनों के साथ बड़ी संख्या में लोग उसकी मौत पर सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच यूपी पुलिस के एक सिपाही ने व्हाट्सऐप पर ऐसा स्टेटस लगा दिया कि उसे निलंबित करने का आदेश जारी हो गया। इस सिपाही ने अपने स्टेटस में मुख्तार अंसारी को पूर्वांचल का शेर बताया था।

शायरी लिख बताया अंसारी का जलवा

इसके अलावा उसने स्टेटस में शायराना अंदाज में मुख्तार अंसारी की तारीफ में कसीदे भी पढ़े। सिपाही ने लिखा, 'जिंदा रहेगा वो तो दिलों में आवाम के, ऐ दिल न उसकी मौत पे रंज-ओ-मलाल कर, हिम्मत नहीं थी सामने आकर लड़े कोई, धोखे से मारा शेर को पिंजरे में डालकर'। अलविदा शेर-ए-पूर्वांचल मुख्तार अंसारी। उसके इस स्टेटस का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वरिष्ठ अधिकारी ऐक्शन में आए। जानकारी के अनुसार इस सिपाही को निलंबित करने का आदेश जारी हो गया है।

चुनाव आयोग को भेजी गई पूरी रिपोर्ट

सिपाही ने मुख्तार अंसारी की मौत पर खुश होने वाले लोगों और नेताओं पर भी तंज कसा था। उसने एक और स्टेटस में लिखा था कि जिनके आका-बाप की पैंट शेर की गुर्राहट से गीली हो जाती थी, आज वही बाबा की माया के नारे लगा रहे हैं। दोनों ही स्टेटस के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जिनका लखनऊ उत्तर डीसीपी अभिजीत आर शंकर ने संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि इसकी रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेज दी गई है। आयोग के निर्देश पर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो