देवर की अश्लील हरकतों से दुखी हुई भाभी, रंगीन मिजाजी के खिलाफ थाने में दर्ज कराई FIR

Noida News: यूपी के नोएडा में एक महिला ने अपने देवर की हरकतों से परेशान होकर थाने में मामला दर्ज करवाया है। महिला के अनुसार उसका देवर फोन पर उसे अश्लील मैसेज भेजता था।

featuredImage
Noida Crime News

Advertisement

Advertisement

Noida Crime News: यूपी के नोएडा से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने देवर के खिलाफ अश्लील बातचीत और गाली-गलौज करने का मामला दर्ज करवाया है। पूरा मामला नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे का है। महिला ने बताया कि उसके देवर ने न केवल अश्लील बातें की बल्कि गाली-गलौज भी किया। जिसे उसने रिकाॅर्ड कर लिया। इसके बाद देवर की हरकतें नहीं थमी।

महिला ने बताया कि देवर की हरकतों के बाद वह मानसिक रूप से परेशान हो गई। इसके बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह सेक्टर 168 स्थित एक सोसायटी में रहती है। मई महीने में उसके पति और देवर की किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई।

यह है पूरा मामला

इसके बाद 11 मई को उसके फोन पर अतुल चौहान का वाट्सऐप मैसेज आया। मैसेज में उसने लिखा, आप भाभी मां हो, अब हम सब आपकी बात मानेंगे। महिला ने कहा कि ये सब पढ़कर मुझे लगा कि देवर को अपने भाई से किए का पछतावा हो रहा है। उसने इसके बाद देवर को काॅल किया, लेकिन देवर अश्लील बातें करने लगा। महिला ने कहा कि उसने देवर को टोका भी लेकिन वह उसे गालियां देने लगा।

ये भी पढ़ेंः सपा नेता नवाब सिंह पीड़िता का रेप करता रहा, ‘बुआ’ देखती रही, कन्नौज रेपकांड में बड़े खुलासे

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता ने बताया कि उसने देवर की सारी बातें रिकाॅर्ड कर लीं। इसके बावजूद वह उसे लगातार परेशान करता रहा। महिला ने कहा कि मैंने पहले देवर की हरकतों को इग्नोर किया लेकिन वह अक्सर फोन करके ऐसी गंदी हरकत करता रहा। अब उसकी हरकतें और ज्यादा बढ़ गई हैं। देवर देहरादून के रानीपोखरी में रहता है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः महिला दारोगा से शादी पर अड़ा सिरफिरा आशिक, बार-बार नंबर बदल की कॉल, ‘वर्दी’ करेगी बुरा हाल

Open in App
Tags :