whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

GIP मॉल के वाटर पार्क में युवक की मौत, सामने आई ये वजह

Noida GIP Mall Worlds of Wonder Water Park News : उत्तर प्रदेश के नोएडा के वर्ल्ड्स ऑफ वंडर वाटर पार्क में एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। युवक अपने दोस्तों के साथ आया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।
09:55 PM Apr 07, 2024 IST | Deepak Pandey
gip मॉल के वाटर पार्क में युवक की मौत  सामने आई ये वजह
वाटर पार्क में युवक की मौत।

Noida GIP Mall Worlds of Wonder Water Park News (विमल कौशिक) : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से एक बड़ी खबर सामने आई है। दोस्तों के साथ आए दिल्ली के एक युवक की वाटर पार्क में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

दोस्तों के साथ आया था वाटर पार्क

यह घटना नोएडा के जीआईपी मॉल में स्थित वाटर पार्क की है। दिल्ली के आदर्श नगर के रहने वाले संजय माहेश्वरी का बेटा धनंजय माहेश्वरी (25) रविवार सुबह 11 बजे घर से नोएडा के लिए निकला था। उसके साथ चार दोस्त अंशुल गुप्ता, राघव गुप्ता, सागर गुप्ता और पीयूष लांबा भी थे। पांचों दोस्त दोपहर में सेक्टर-38ए स्थित वर्ल्ड्स ऑफ वंडर पार्क पहुंचे।

यह भी पढ़ें : PM मोदी के रोड शो के दौरान टूटा मंच, एक-दूसरे पर गिरे कार्यकर्ता

स्लाइडिंग के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

इस दौरान सभी दोस्त वाटर पार्क में मौज मस्ती कर रहे थे, तभी धनंजय की तबीयत बिगड़ गई। दोस्तों ने बताया कि स्लाइडिंग के दौरान उसकी तबीयत खराब हो गई और वह वाटर पार्क से बाहर आकर जमीन पर बैठ गया। उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इस दौरान धनंजय बेसुध होकर जमीन पर लेट गया।

यह भी पढ़ें : शुगर से पीड़ित था 14 साल का छात्र, तंग आकर मौत को लगाया गले

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

यह देख दोस्तों के हाथ-पैर फूल गए और उन्होंने पार्क के प्रबंधन को इस मामले की सूचना दी। इसके बाद दोस्त किसी तरह धनंजय को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस और घरवाले भी अस्पताल पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक का पिता संजय माहेश्वरी केबल का काम करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो