होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Noida: एमिटी यूनिवर्सिटी में बवाल, 2 गुटों में फायरिंग, एक छात्र को लगी गोली

Amity University Firing News : नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को छात्रों के दो गुट अचानक से आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों ओर से गोलीबारी हुई, जिसमें एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।
08:37 PM Oct 11, 2024 IST | Deepak Pandey
(File Photo)
Advertisement

Amity University Firing : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। सेक्टर-126 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को बड़ा बवाल हो गया। यहां छात्रों के दो गुटों के बीच फायरिंग हुई। एक छात्र को गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

नोएडा सेक्टर 126 की एमिटी यूनिवर्सिटी में दो छात्र गुटों में गोलियां चलीं। इस दौरान एक छात्र गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन-फानन में कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस की टीम यूनिवर्सिटी कैंपस में मौजूद है और मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : Video: गर्लफ्रेंड को घुमाने के चक्कर में सलाखों के पीछे पहुंचे 3 छात्र, किया था ऐसा काम 

एक छात्र के पैर में लगी गोली

Advertisement

गोलीबारी के बाद दोनों गुटों के छात्र मौके से फरार हो गए। नोएडा पुलिस ने इस घटना को लेकर बताया कि आज शाम करीब 4 बजे सेक्टर-126 थाना पुलिस को फायरिंग की सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर पुलिस की टीम ने जांच की तो पाया कि सलारपुर निवासी नरेंद्र भाटी के बेटे गौरीश भाटी के पैर में गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : नोएडा में 3 साल छोटे लड़के संग भागी 15 साल की लड़की, बिहार में बसने वाले थे पेरेंट्स

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार, घायल छात्र के परिवार ने थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। इस घटना में शामिल लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। छात्रों के बीच हुए हंगामे और बाहरी लोगों के साथ गौरीश भाटी की हाथापाई के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Noida News
Advertisement
Advertisement