whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OMG! इतनी भीड़ देख घुटने लगेगा दम; नोएडा के मेट्रो स्टेशन में ऐसा क्या हुआ जो खचाखच भर गया?

Huge Crowd Video Viral: दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर-16 मेट्रो स्टेशन में आज इतनी भीड़ जुट गई कि वीडियो वायरल हो गया। वीडियो देखकर एक बार तो आपका भी दम घुटने लगेगा। लोगों ने इस भीड़ को अव्यवस्थाओं का आलम बताया है।
01:06 PM Aug 12, 2024 IST | Khushbu Goyal
omg  इतनी भीड़ देख घुटने लगेगा दम  नोएडा के मेट्रो स्टेशन में ऐसा क्या हुआ जो खचाखच भर गया
अव्यवस्था का आलम देखकर लोगों में आक्रोश है।

Noida Sector 16 Metro Station Crowd: दिल्ली से सटे नोएडा शहर के सेक्टर-16 में बने मेट्रो स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर ही आपका दम घुटने लगेगा। दरअसल आज मेट्रो स्टेशन लोगों से खचाखच भर गया। इतने लोग इकट्ठे हो गए कि सांस लेने तक की जगह नहीं बची। लोगों को बाहर निकलने में भारी परेशानी हुई। बच्चों, महिलाओं से लेकर बुजुर्ग तक इस भीड में फंस गए। किसी ने इस भीड़ का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। साथ ही कैप्शन में भीड़ जुटने की वजह भी बताई। पोस्ट में बताया गया कि यह भीड़ एग्जिट गेट खराब होने से जमा हुई। 2 एग्जिट गेट खराब हुए हैं, जिनके कारण लोग बाहर नहीं निकल पाए। वहीं DMRC के इंतजाम देखकर लोगों में काफी आक्रोश है।

दिल्ली-नोएडा में चल रही कड़ी चेकिंग

बता दें कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर दिल्ली और इससे सटे शहरों की सुरक्षा चाक चौबंद है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्स के जवान तैनात हैं। हर आने जाने वाले की चेकिंग की जा रही है। इस चेकिंग के चलते कई जगहों पर भीड़ भी देखने को मिल रही है। चेकिंग के बाद भीड़ में फंसने से परेशान एक शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। यह वीडियो द्वारका सेक्टर 10 मेट्रो स्टेशन का था। इस वीडियो में वह लाइन में लगा है और मेट्रो स्टेशन में लगी भीड़ दिखा रहा है। उसने कैप्शन दिया कि एक-एक शख्स की तलाशी ली जा रही है। लाइन में लगने के कारण वह ऑफिस के लिए लेट हो गया है। वीडियो वायरल होते हुए पर DMRC ने जवाब देते हुए चेकिंग किए जाने की वजह बताई थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो