मुर्दाघर के अंदर का सेक्स वीडियो वायरल होते ही एक्शन, सफाई कर्मचारी समेत 2 गिरफ्तार

नोएडा के सेक्टर 94 स्थित पोस्टमाॅर्टम हाउस में महिला से यौन संबंध बनाते सफाई कर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हो गया था। पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

featuredImage
Noida Post Mortem House Viral Video

Advertisement

Advertisement

Noida Post Mortem House Viral Video: यूपी के गौतमबुद्धनगर जिले में स्थित पोस्टमाॅर्टम हाउस के अंदर सफाई कर्मचारी के महिला से शारीरिक संबंध बनाता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। यह वीडियो 6 मिनट 17 सेकंड का था। वायरल वीडियो सेक्टर 94 स्थित पोस्टमाॅर्टम हाउस का था। मामले में सीएमओ द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद पुलिस ने सफाई कर्मचारी और वीडियो बनाने वाले युवक को अरेस्ट कर लिया है।

बता दें कि सेक्टर 39 थाना इलाके के सेक्टर 94 में स्थित पोस्टमाॅर्टम हाउस का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। इसके बाद लोगों ने पोस्टमाॅर्टम हाउस की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाए थे। सीएमओ से मिली जानकारी के अनुसार मुर्दाघर में कोई महिला कर्मचारी नहीं है। ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि वह महिला देह व्यापार से जुड़ी है। वीडियो वायरल होने के बाद सीएमओ ने सेक्टर 39 थाने में इससे संबंधित एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए सफाई कर्मी और उसके साथी को अरेस्ट कर लिया।

ये भी पढ़ेंः लाशों के बीच अय्याशी, मुर्दाघर में युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला सफाई कर्मचारी, किसने बनाया वीडियो?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सफाई कर्मचारी जमीन पर चादर बिछाकर रंगरेलियां मना रहा है। वहीं इस मामले में डिप्टी सीएमओ ने कहा कि अभी तक उन्हें वीडियो की जानकारी नहीं है। पोस्टमाॅर्टम हाउस की सुरक्षा के मद्देनजर दो सुरक्षा गार्ड भी तैनात किए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः 7 महीने का बच्चा कैसे हो गया प्रेग्नेंट? देहरादून में सामने आया चौंकाने वाला मामला

Open in App
Tags :