whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लाशों के बीच अय्याशी, मुर्दाघर में युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला सफाई कर्मचारी, किसने बनाया वीडियो?

Noida Postmortem House Incident: यूपी के नोएडा में जो कांड सामने आया है, उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जिंदा आदमी तो क्या? लाशें भी सुरक्षित नहीं हैं। सेक्टर-94 के पोस्टमार्टम हाउस का वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बारे में आपको बताते हैं।
04:23 PM Aug 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
लाशों के बीच अय्याशी  मुर्दाघर में युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला सफाई कर्मचारी  किसने बनाया वीडियो

Uttar Pradesh Crime News: पोस्टमार्टम हाउस में इंसान दिन के उजाले में जाने से भी कतराता है। लेकिन अब जो मुर्दाघर का किस्सा सामने आया है, उसे जानकर आप हैरानी प्रकट करेंगे। मुर्दों के बीच लोग जाने की सोच भी नहीं सकते। लेकिन लाशों के बीच नोएडा के सफाई कर्मचारी ने जो कांड किया है। उसकी शायद ही कोई कल्पना करे। दरअसल ये सफाई कर्मचारी अय्याशी के लिए अपने साथ युवती को लेकर आया था। यह युवती देह व्यापार में शामिल बताई जा रही है। डीप फ्रीजर वाले कमरे में युवती के साथ सफाई कर्मचारी का आपत्तिजनक हालत में वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में स्ट्रेचर पर रखी लाश भी नजर आ रही है। वीडियो किसने बनाया? अभी पता नहीं लग पाया है।

यह भी पढ़ें:पाकिस्तान में स्कूल वैन पर गोलीबारी, 2 बच्चों की मौत; 5 की हालत नाजुक

सेक्टर-39 थाना इलाके में आने वाले सेक्टर-94 के पोस्टमार्टम हाउस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसके बाद लाशों की सुरक्षा पर भी लोग सवाल उठाने लगे हैं। 2 मिनट 21 सेकंड के वीडियो में दिख रहा है कि ये शख्स युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में है। मुर्दाघर में फिलहाल किसी महिला कर्मचारी की नियुक्ति नहीं है। इस पोस्टमार्टम हाउस में हादसे और हत्या के मामलों से संबंधित मुर्दे रखे गए हैं। जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं।

पुलिस को वीडियो बनाने वाले की भी तलाश

मामला सामने आने के बाद UP पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। वहीं, पुलिस को वीडियो बनाने वाले की तलाश भी है। माना जा रहा है कि जिसने वीडियो बनाया? वह भी इनके साथ शामिल हो सकता है। उसने चोरी-छिपे वीडियो बना लिया हो। स्वास्थ्य विभाग ने भी मामले में कार्रवाई के आदेश दिए हैं। अमेरिका के ओहियो में कुछ दिन पहले पुलिस ने ऐसे कर्मचारी को गिरफ्तार किया था, जो लाशों के साथ संबंध बनाता था। आरोपी ने स्वीकार किया था कि वह 100 लाशों के साथ शर्मसार कर देने वाली हरकत कर चुका है। आरोपी का नाम डगलस था। जो सेक्स करने से पहले शराब पीता था। आरोपी की शिकायत उसकी पत्नी ने ही की थी।

ये भी पढ़ेंः बदलापुर-अकोला के बाद मुंबई में रेप, 13 साल की बच्ची बनी हवस का शिकार, FIR दर्ज आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः Badlapur abuse case: बच्ची के इन हावभाव से हुआ वारदात का खुलासा, पहले परिजनों को लगा प्राइवेट पार्ट में है इंफेक्शन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो