whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रयागराज हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराया श्रद्धालुओं से भरा टेंपो, 3 की मौत

Prayagraj Highway Road Accident: यूपी के प्रयागराज हाईवे पर कर्नाटक के श्रद्धालुओं से भरा टेंपो ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं 14 श्रद्धालु घायल हो गए।
03:31 PM May 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
प्रयागराज हाईवे पर भीषण सड़क हादसा  ट्रक से टकराया श्रद्धालुओं से भरा टेंपो  3 की मौत
हादसे में क्षतिग्रस्त हुआ टेंपो ट्रैवलर

Prayagraj Highway Road Accident: यूपी में प्रयागराज हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में कर्नाटक के 3 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। मरने वालों में दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं। वहीं इस हादसे में 14 से अधिक श्रद्धालु घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना शुक्रवार रात 12 बजे की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा बीकापुर कोतवाली के शेरपुर पारा के पास स्थित प्रयागराज हाईवे पर हुआ। सभी श्रद्धालु कर्नाटक के गुलबर्गा के रहने वाले हैं और वे गुलबर्गा से सीधे काशी गए थे। काशी से सभी लोग टेंपो ट्रैवलर में सवार होकर अयोध्या स्थित रामलला के दर्शन के लिए जा रहे थे। टेंपो ट्रैवलर में कुल 22 लोग सवार थे। इस दौरान टेंपो जब शेरपुर पारा के पहुंची तो उसकी टक्कर ट्रक से हो गई।

News 24 Desk

मरने वालों में गुलबर्गा निवासी शिवपूजन 56, तनसया 45, और शिवराज 60 है। वहीं अनुरप्पा, राजाराम, प्रीति, शिवलीला, चंद्रकांता, चंद्रमा, महादेव, इंदु समेत 14 लोगों को इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार 13 श्रद्धालुओं को इलाज जिला हाॅस्पिटल में वहीं श्रद्धालु को गंभीर घायल होने पर मेडिकल काॅलेज में लाया गया है।

ये भी पढ़ेंः पूर्व IAS की पत्नी मारकर लटकाई, बिखरा मिला सारा सामान; UP के लखनऊ में खौफनाक वारदात

ये भी पढ़ेंः प्राइवेट पार्ट में छिपा लाया 60 लाख का सोना, लखनऊ एयरपोर्ट के अफसर भी तरीका देख चौंके

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो