होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जिस युवती के रेप केस में जेल, जमानत पर छूटते ही उसकी हत्या, सिर और सीने पर गोली मारी

Ghaziabad Rape Victim Killed: यूपी के गाजियाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां रेप के एक आरोपी ने पीड़िता की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस समय वारदात हुई उस समय पीड़िता अपने भाई और मां के साथ घर जा रही थी।
08:51 AM Sep 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Ghaziabad Rape Victim Killed
Advertisement

Ghaziabad Crime News: यूपी के गाजियाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जमानत पर बाहर आए रेप के आरोपी ने पीड़िता की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी के साथ एक अन्य युवक को भी हिरासत में लिया गया है। मामले में एएसपी श्रीशचंद्र ने बताया कि 18 सितंबर की रात कैला देवी थाना क्षेत्र में 17 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया था और उसके खिलाफ फरवरी में गाजियाबाद थाने में मामला दर्ज किया गया है। वह इसी महीने जमानत पर छूटा था।

Advertisement

वहीं पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज कराई शिकायत में बताया कि नाबालिग पीड़िता को उस समय गोली मारी गई जब वह अपने भाई और मां के साथ मोटरसाइकिल पर घर लौट रही थी। पुलिस ने बताया कि रेप के आरोपी रिंकू ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर हमें रोका और गोलियां चला दीं।

ये भी पढ़ेंः एक लाख के इनामी बदमाश का सुल्तानपुर में एनकाउंटर, UP पुलिस ने पांव पर मारी दो गोलियां

कार में सवार होकर आए हत्यारे

मृतका के भाई ने बताया कि जब वह गांव के पास पहुंचा तो पीछे से स्पीड से आई कार में सवार लोगों ने बाइक रुकवा ली। इसके बाद आरोपी रिंकू गाड़ी से उतरा और उसने बहन के सिर और सीने में दो गोलियां मारी। इसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा है। परिजनों की तहरीर पर रिंकू और पप्पू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Advertisement

सबूत जुटा रही पुलिस

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम मामले में सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं। मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं। आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम..शादी से इनकार पर युवती की दर्दनाक मौत, गोरखपुर का केस

Open in App
Advertisement
Tags :
Ghaziabadkilledrape victim
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो