whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चलती बाइक बनी आग का गोला, कांवड़िए ने कूदकर बचाई जान; वायरल हो रहा वीडियो

Rishikesh Chandrabhaga Bridge Accident: उत्तराखंड के ऋषिकेश में सोमवार को बड़ा हादसा होते-होते बच गया। हादसे के बाद सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार पहले भी ऐसे हादसे होते रहे हैं। बताया जा रहा है कि युवक हरियाणा का था, जो कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार जा रहा था।
07:05 PM Jul 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
चलती बाइक बनी आग का गोला  कांवड़िए ने कूदकर बचाई जान  वायरल हो रहा वीडियो

Rishikesh Accident News: (अमित रतूड़ी, ऋषिकेश) उत्तराखंड के ऋषिकेश में बड़ा हादसा सोमवार को बच गया। चंद्रभागा पुल के पास हरियाणा के रोहतक निवासी युवक की चलती बाइक में आग लग गई। युवक कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार के नीलकंठ जा रहा था। आग लगते ही कांवड़िया बाइक से कूद गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक स्थानीय लोगों की मदद से पानी डालकर बाइक में लगी आग बुझाई जा चुकी थी। सोमवार दोपहर चंद्रभागा पुल के निकट कांवड़िए की चलती बाइक में आग लगने की सूचना पुलिस को मिली थी।

यह भी पढ़ें:जंगल में बेड़ियों से जकड़ी थी ये महिला, हाथ पैर बंधे थे पेड़ से; जेब में मिले छोटे से सुराग ने खोल दिए बड़े राज

बाइक से उठती आग की लपटों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने किसी तरह बाइक को साइड में करवा रास्ता खुलवाया। एसएसआई उत्तम रमोला ने बताया कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका है। बाइक सवार की पहचान अजय कुमार निवासी रोहतक के रूप में हुई है। युवक ने पुलिस और लोगों का मदद करने के लिए धन्यवाद किया।

हरिद्वार में पहले भी लगी थी बाइक में आग

इससे पहले हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर ठेके के बाहर भी ऐसा ही मामला सामने आया था। एक कांवड़िए की चलती बाइक में आग लग गई थी। जिसके बाद कांवड़िए ने कूदकर जान बचाई थी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। आग बुझाते एक पुलिसकर्मी नजर आया था। जो फिल्टर से पानी बाइक पर फेंक रहा था। कनखल पुलिस के अनुसार सूझबूझ से पुलिसकर्मी लोकेश ने आग पर काबू पा लिया था। बाइक का साइलेंसर कांवड़िए ने हटा रखा था। जिसके कारण आग लगी।

यह भी पढ़ें:क्या है Sexual Cannibalism? संबंध बनाते समय नर को खा जाती है मादा

इससे पहले यूपी के फतेहाबाद में भी दो महीने पहले ऐसा हादसा सामने आया था। जब बाह रोड स्थित मुख्य बाजार में आग लग गई थी। बाइक धू-धूकर जल गई थी। लोगों ने जब तक आग पर काबू पाने की कोशिश की तब तक यह जलकर राख हो चुकी थी। आग लगने के बाद लोग डर के मारे वहां से हट गए थे।

यह भी पढ़ें:फ्लाइट्स में बम की तरह फट सकते हैं Soda Cans? जानें क्‍यों जान पर बन सकती है

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो