whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कत्ल या हादसा! दो साल बाद नहर में मिली कार, पिता का कंकाल बरामद; बेटे का शव पहले मिल चुका

Uttarakhand Latest News: उत्तराखंड में दो साल पहले लापता पिता पुत्र की कार नहर से बरामद की गई है। कार की अगली सीट पर पिता का शव मिल गया है। जो पूरी तरह कंकाल में तब्दील हो चुका है। पुलिस ने कार और कंकाल को कब्जे में ले लिया है। नहर की मरम्मत का काम चल रहा था। पानी कम होने के कारण कार दिख गई।
04:07 PM May 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
कत्ल या हादसा  दो साल बाद नहर में मिली कार  पिता का कंकाल बरामद  बेटे का शव पहले मिल चुका
कार की जांच करती पुलिस।

Uttarakhand News: (अमित रतूड़ी, ऋषिकेश) उत्तराखंड के ऋषिकेश में दो साल पहले संदिग्ध हालत में लापता हुए पिता और पुत्र की कार नहर से मिल गई है। पुलिस ने कार के अंदर से ही पिता का कंकाल बरामद किया है। घटना के बाद 3 साल के बेटे का शव पहले ही बरामद किया जा चुका है। जबकि पिता का शव का कंकाल आज सुबह एसडीआरएफ की टीम ने चीला शक्ति नहर से बरामद किया।

car

टीम को सूचना मिली थी कि नहर में एक कार गिरी हुई है। जांच के बाद पता लगा कि कार दो साल पहले लापता हुए व्यक्ति की है। जिसके साथ बेटा भी था। लेकिन उसका शव घटना के बाद दो साल पहले ही बरामद कर लिया गया था। लेकिन अब ऋषिकेश के अर्चित बंसल (32) का कंकाल और कार पुलिस को मिली है।

बेटे को लेकर लापता हुआ था पिता, नहीं लगा था सुराग

तीन वर्षीय पुत्र राघव बंसल को लेकर पिता घर से लापता हुए थे। तब पिता-पुत्र की तलाश में पुलिस ने अभियान चलाया था। चीला शक्ति नहर से पुत्र राघव का शव बरामद कर लिया था। जबकि कार और पिता अर्चित तब से लापता चल रहे थे। जिसकी तलाश में एसडीआरएफ ने नहर की खाक छानी थी, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया था।

car 3

यह भी पढ़ें:अलीगढ़ में युवती की हत्या, एकतरफा प्यार में सनकी ने उतारा मौत के घाट; वायरल कर चुका अश्लील वीडियो

एसडीआरएफ इंचार्ज इंस्पेक्टर कविन्द्र सजवाण ने बताया कि इन दिनों चीला शक्ति नहर का मरम्मत का काम चल रहा है। पानी कम होने के बाद कार का पता लगा। नहर में कार नजर आने के बाद इसके अंदर से कंकाल मिला है। परिजनों की ओर से भी शिनाख्त कर ली गई है। अर्चित जैन ने खुद कार नहर में उतारी या उनका मर्डर कर कार नहर में डाली गई? इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो