whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अखिलेश..राहुल..ओवैसी..डिंपल सब हारेंगे', साक्षी महाराज का बड़ा दावा, बोले-पीएम मोदी ने बोला है 400 पार तो जीतेंगे

Sakshi Maharaj Unnao Election 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में यूपी की 13 सीटों पर मतदान हो रहे हैं। उन्नाव से बीजेपी उम्मीदवार साक्षी महाराज तीसरी बार चुनावी मैदान में हैं। मतदान करने के बाद साक्षी महाराज ने विपक्षी नेताओं को खूब खरी-खोटी सुनाई है।
10:27 AM May 13, 2024 IST | Sakshi Pandey
 अखिलेश  राहुल  ओवैसी  डिंपल सब हारेंगे   साक्षी महाराज का बड़ा दावा  बोले पीएम मोदी ने बोला है 400 पार तो जीतेंगे
Sakshi Maharaj

Sakshi Maharaj Unnao Fourth Phase Voting 2024: देश में चौथे चरण के लोकसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं। 10 राज्यों में 96 सीटों पर मतदान हो रहे हैं। इस फेहरिस्त में सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश की भी 13 सीटें शामिल हैं। हालांकि इन 13 सीटों में से सबकी नजर 2 बड़ी सीटों पर है। पहली कन्नौज, जहां से सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव चुनावी मैदान में हैं तो दूसरी उन्नाव, जहां भाजपा के कद्दावर नेता साक्षी महाराज तीसरी बार हाथ आजमा रहे हैं।

'अबकी बार 400 पार'

उन्नाव लोकसभा सीट पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो चुके हैं। ऐसे में साक्षी महाराज ने मतदान के बाद विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला है। साक्षी महाराज ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी ने 400 पार कहा है तो मुझे लगता है कि बीजेपी 400 से ज्यादा सीटें जरूर जीतेगी। विपक्ष के सभी बड़े नेता हारेंगे। फिर चाहे वो कन्नौज से अखिलेश यादव हों, मैनपुरी से डिंपल यादव, हैदराबाद से ओवैसी, वायनाड और रायबरेली से राहुल गांधी ही क्यों ना हो, सबकी हार तय है।

राहुल गांधी और पीएम मोदी की बहस पर तोड़ी चुप्पी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी के साथ बहस का न्यौता स्वीकार कर लिया था, जिसपर बयान देते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि पिछले 5 सालों में कांग्रेस कभी बहस के लिए तैयार नहीं थी। जब संसद में जरूरी विषयों पर चर्चा हो रही थी तब उन्होंने सदन का ही बहिष्कार कर दिया था। तो अब जो खुली चुनौती दे रहे हैं वो कायर हैं। उनके अंदर हमारे शेर (मोदी जी) का सामना करने की हिम्मत नहीं है। हम राहुल गांधी को कैसे कह सकते हैं कि आइए पीएम से बहस करिए, जब कि वो जनता के मतों से जीतने वाले सांसद भी नहीं हैं। जब वो संसद में नहीं जाने वाले तो उनसे बहस करके क्या फायदा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो