Advertisement

जो दारोगा घूस लेते सस्पेंड, उसी को किया सम्मानित, 2 दिन पहले SP ने किया था सस्पेंड

MAU Crime News: रिश्वत मामले में सस्पेंड हुए दारोगा को थानाध्यक्ष ने पार्टी कर शानदार विदाई दी है। इसके कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रह हैं। ऐसे में रिश्वत मामले में सस्पेंड दारोगा की विदाई सवाल खड़े कर रही हैं।

दारोगा जयप्रकाश यादव

UP SI suspend Demanding Bribe: यूपी पुलिस एक ओर ताबड़तोड़ हार्डकोर अपराधियों के एनकाउंटर कर रही है तो वहीं दूसरी ओर वह अपने कारनामों की वजह से चर्चा में रहती है। मऊ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दारोगा जयप्रकाश यादव को थाना प्रभारी संजय सरोज ने सम्मानित कर विदा किया। इतना ही नहीं उनके लिए पार्टी का आयोजन भी किया गया।

बता दें कि कुछ दिनों पहले मऊ के एसपी इलामारन ने दारोगा जयप्रकाश यादव को रिश्वत के एक मामले में सस्पेंड किया था। एसपी ने बताया कि यह पूरा मामला दोहरीघाट क्षेत्र के मांदी-सिपाह चौकी क्षेत्र का था। यहां गांव के कमलेश कुमार ने एसपी को पत्र लिखकर थानाध्यक्ष संजय सरोज और चौकी इंचार्ज जयप्रकाश पर एक केस को सुलझाने के मामले में 30 हजार रुपये मांगने का आरोप लगाया था। इसके लिए उन्होंने कुछ ऑडियो क्लिप भी उपलब्ध कराए थे।

ये भी पढ़ेंः पड़ोसन संग अंतरंग पकड़े सिपाही का वीडियो वायरल, पति की शिकायत पर अमरोहा पुलिस से सस्पेंड हुआ पड़ोसी

जांच में दोषी पाए गए थे दारोगा

एसपी इलामारन ने मामले की जांच एएसपी को सौंप दी। एएसपी की जांच में चौकी इंचार्ज पर लगाए गए आरोप सही पाए गए। प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर उन्होंने दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। ऐसे में अब उसी दारोगा को थानाध्यक्ष संजय सरोज का ससम्मान विदाई देना सवाल खड़े कर रहा है।

ये भी पढ़ेंः यात्रीगण कृपया ध्यान दें! यहां रक्षाबंधन पर फ्री बसों की सेवा के साथ मिलेगी सुपरफास्ट ट्रेन सर्विस

Open in App
Tags :