Video: BJP नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या, सुल्तानपुर से मिला मर्डर का CCTV फुटेज

Sultanpur Firing: यूपी के सुल्तानपुर में बदमाशों ने मामूली कहासुनी के बाद बीजेपी नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद दोस्त उसे लेकर हाॅस्पिटल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

featuredImage
Sultanpur BJP Leader Murder

Advertisement

Advertisement

Sultanpur BJP Leader Murder: यूपी के सुल्तानपुर जिले में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने बीजेपी नेता के भतीजे की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना कोतवाली के पयागीपुर स्थित एक रेस्टाॅरेंट के बाहर की है। यहां मामूली विवाद के बाद दो युवकों में झगड़ा हो गया। इसके बाद दोनों में हाथापाई हुई और एक युवक ने दूसरे को गोली मार दी। गोली लगने के बाद कोतवाली देहात के पकड़ी गांव के रहने वाले अभय प्रताप सिंह की मौत हो गई।

मृतक अभय प्रताप बीजेपी मंडल अध्यक्ष अभिलाख सिंह का भतीजा है। घटना के बाद उनके दोस्त उसे लेकर हाॅस्पिटल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाल एके द्विवेदी, एसपी सोमेन वर्मा समेत अन्य अधिकारी हाॅस्पिटल पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः बबिता सिंह चौहान कौन? जिन्हें CM योगी ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, अपर्णा यादव को भी पीछे छोड़ा

घटना का सीसीटीवी आया सामने

एसपी सोमेन बर्मा ने कहा कि घटना आपसी विवाद के बाद हुई थी। पकड़े जाने के बाद असली वजह सामने आएगी। फिलहाल शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा है। बता दें कि इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। घटना के आसपास की दुकानों पर अफरा-तफरी मच गई। दुकानदारों ने शटर बंद कर लिए।

ये भी पढ़ेंः अपर्णा यादव पर CM योगी की मेहरबानी के मायने क्या? प्रियंका गांधी की करीबी को भी मौका

Open in App
Tags :