चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

UP सांसद की गाड़ी का कटा चालान, बेटे और गनर ने दिखाई दबंगई, ट्रैफिक नियमों की उड़ाईं धज्जियां

UP BJP MP Vehicle Challan : उत्तराखंड के ऋषिकेश में सांसद के बेटे को सत्ता की हनक दिखाना भारी पड़ गया। उसने ट्रैफिक नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाईं। इस पर स्थानीय पुलिस ने सांसद की गाड़ी का चालान काटकर कोर्ट भेज दिया।
10:47 AM May 26, 2024 IST | Deepak Pandey
Kanpur BJP MP Car Challan
Advertisement

 अमित रतूड़ी, ऋषिकेश

Advertisement

Uttarakhand Police Challan BJP Kanpur MP Vehicle : उत्तराखंड के ऋषिकेश में ट्रैफिक नियम तोड़ने पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद की गाड़ी का चालान कट गया। पुलिस ने जब यह कार्रवाई की, तब गाड़ी में यूपी सांसद के बेटे और गनर समेत सात लोग बैठे थे। इस दौरान सांसद के बेटे ने सत्ता की हनक दिखाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के सामने एक भी नहीं चली। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

हूटर बजाकर ट्रैफिक नियमों को तोड़ा

ऋषिकेश के मुनिकीरेती थाना क्षेत्र अंतर्गत कैलाश गेट पुलिस चौकी के पास कानपुर देहात के सांसद देवेंद्र सिंह की कार पहुंची। यहां ट्रैफिक जाम लगा था तो विपरीत दिशा से सांसद की कार हूटर बजाकर ट्रैफिक नियम तोड़ने लगी, जिससे विपरीत दिशा से आ रही गाड़ियों की भी लंबी कतारें लग गईं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : 3 सेकंड में छाती में 2 गोल‍ियां… कौन थे बाबा तरसेम स‍िंह, ज‍िन्‍हें गुरुद्वारे में घुसकर मार डाला

चौकी प्रभारी ने कार का काटा चालान

कैलाश गेट चौकी के प्रभारी राजेंद्र सिंह रावत को यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने सांसद की कार को रोक लिया। पूछताछ करने पर सांसद के बेटे और गनर सत्ता की हनक दिखाकर चौकी प्रभारी को डराने लगे, लेकिन चौकी प्रभारी ने ईमानदारी से ड्यूटी करते हुए कार का चालान काट कोर्ट भेज दिया। चालान से बचने के लिए सांसद के बेटे ने यूपी के कई अधिकारियों से बात कराई, लेकिन चौकी प्रभारी नहीं माने।

यह भी पढ़ें : ज‍िम कॉर्बेट में टाइगर सफारी पर बड़ा फैसला, SC की दो टूक-अफसर और नेताओं ने जनता के भरोसे को कूड़े में डाला

कार के शीशे पर लिखा था सांसद

चौकी प्रभारी ने बताया कि कार में सांसद मौजूद नहीं मिले। कार के शीशे पर सांसद लिखा और हूटर लगा मिला है। जाम के बीच विपरीत दिशा में हूटर बजाकर ट्रैफिक नियम भी तोड़ा गया, इसलिए इसलिए कार का चालान काटकर कोर्ट भेज दिया गया। सांसद के बेटे ने बताया कि वह कानपुर से शिवपुरी घूमने के लिए आए हुए थे।

Advertisement
Tags :
Uttarakhand NewsUttarakhand police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement