whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चाय पीने साथ आए...फिर अचानक जीजा ने साले पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, मारकर सड़क पर फेंका; डरा देगा वीडियो

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के पीछे चौंकाने वाला कारण सामने आया है। जीजा ने फोन कर साले को बुलाया था। इसके बाद दोनों चाय पी रहे थे। हत्या के बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। मामले के बारे में जानते हैं।
03:47 PM Aug 31, 2024 IST | Parmod chaudhary
चाय पीने साथ आए   फिर अचानक जीजा ने साले पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार  मारकर सड़क पर फेंका  डरा देगा वीडियो

Etawah crime News: (अनुराग सक्सेना, इटावा) उत्तर प्रदेश के इटावा में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या को जीजा ने अंजाम दिया। पहले फोन कर साले को चाय की दुकान पर बुलाया। जहां चाय पीते समय दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद जीजा ने साले पर चाकू से हमला कर दिया। हत्या के बाद आरोपी ने खुद शव को सड़क पर फेंक दिया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। एसएसपी इटावा संजय कुमार वर्मा ने बताया कि आरोपी का नाम ज्योति मौर्या है।

यह भी पढ़ें:नाम बदला…प्रेम जाल में फंसाया…फिर धर्म बदल कर किया निकाह, यूपी में लव जिहाद का एक और मामला

जिसने अपने साले मोनू यादव के गले पर 4-5 बार वार किए। पुलिस के अनुसार मृतक पहले आरोपी की नर्सरी में काम करता था। इसी दौरान ज्योति मौर्या के संबंध उसकी बहन से बन गए थे। डेढ़ साल पहले दोनों की शादी हो गई थी। लेकिन परिजन शादी से खुश नहीं थे। मोनू के परिजनों ने इसको लेकर केस भी दर्ज करवाया था। लड़की बालिग नहीं होने के कारण इस शादी को कोर्ट ने नामंजूर कर दिया था। जिसके बाद से आरोपी और लड़की के परिजनों में विवाद चल रहा था।

लोगों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

बाद मे लड़की की दूसरी जगह शादी कर दी गई थी। पुलिस के अनुसार आरोपी ने प्लानिंग के तहत अपने साले को बुलाया था। जिसके बाद दोनों चाय पीने गए। यहां उनकी पुरानी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद मौर्या ने चाकू से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। दिनदहाड़े रेलवे स्टेशन पर हुई वारदात के बाद लोग डर गए। हत्या के बाद मौर्या ने मोनू के खून से लथपथ शव को सड़क पर फेंक दिया। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और उसे जीआरपी के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ेंः बेटी के साथ अंतरंग संबंध बनाने वाला शख्स पहुंचा जेल, बोला-‘पत्नी बीमार थी इसलिए…’

ये भी पढ़ेंः यूपी के देवरिया में बड़ा हादसा, रॉन्ग साइड चल रहे पिकअप ट्रक ने कई वाहनों में मारी टक्कर, 3 की मौत

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो