whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अखिलेश को बड़ा झटका, पूर्व सीएम के बेटे ने थामा बीजेपी का दामन

UP Former Cm Son Joined BJP : लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। यूपी में बीजेपी की सपा, बसपा और कांग्रेस में सेंधमारी जारी है। पूर्व मुख्यमंत्री रामनरेश यादव के बेटे समेत कई पार्टियों के बड़े नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।
01:34 PM Apr 06, 2024 IST | News24 हिंदी
अखिलेश को बड़ा झटका  पूर्व सीएम के बेटे ने थामा बीजेपी का दामन
अजय यादव ने थामा BJP का दामन

UP Former Cm Son Joined BJP: लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही सभी पार्टियों के राजनेताओं में दल-बदलने की एक होड़ सी मच गई है। इसका सबसे ज्यादा नुकसान कांग्रेस को उठाना पड़ रहा है। यूपी में बीजेपी ने सपा को बड़ा झटका दिया है। पूर्व सीएम रामनरेश यादव के बेटे अजय यादव समेत कई पार्टियों के बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो गए है।

बीजेपी का दामन थामने की मची होड़

चुनाव की घोषणा के बाद से ही बीजेपी में शामिल होने की पार्टियों में होड़ मची हुई है। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में बीजेपी सभी 80 सीटों को जीतने का दंभ भर रही है। बीजेपी ने यूपी में बड़ी सेंधमारी करते हुए सपा -कांग्रेस और बसपा के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने पाले में खीच लिया हैं। चुनाव से ठीक पहले बीजेपी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को बड़ा झटका दिया। पूर्व मुख्यमंत्री रामनरेश यादव के बेटे अजय यादव ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और ज्वाइनिंग कमेटी के बृज बहादुर ने अजय यादव समेत कई बड़े नेताओं को बीजेपी ज्वाइन करवाई।

UP डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दिलाई सदस्यता

इटावा से सपा के पूर्व मंत्री केसी पांडेय,बसपा से पूर्व सांसद वीर सिंह,समाजवादी पार्टी से पूर्व सांसद और मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेम दास कठेरिया,सपा से पूर्व मंत्री साधना मिश्रा, पूर्व विधायक गजेंद्र सिंह पूर्व विधायक वासुदेव सिंह, राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन के प्रदेश उपाध्यक्ष हिमांशु पांडेय ने बीजेपी ज्वॉइन की । यूपी के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। यूपी में बीजेपी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। बीजेपी की सेंधमारी के चलते कांग्रेस, बसपा और सपा के बड़े नेता और कार्यकता बीजेपी में शामिल हो रहे है।

ये भी पढ़ें : कौन हैं वो बीजेपी नेता? जितने वोट पाकर जीते, उससे ज्यादा पाकर भी हारे 

ये भी पढ़ें : Lok Sabha Election: किस पर दर्ज हैं केस और किसके पास हथियार; सहारनपुर के प्रत्याशियों की कुंडली

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो