whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

12 साल की बच्ची से मदरसे में रेप, मौलाना ने छुट्टी के बाद किया घिनौना कांड; रो-रोकर बताई आपबीती

UP Gorakhpur Madrasa Student Misdeed: बेटियों के खिलाफ मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अस्पतालों नहीं, बेटियां स्कूलों और मदरसों में भी सुरक्षित नहीं हैं। अब यूपी के गोरखपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
10:01 PM Sep 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
12 साल की बच्ची से मदरसे में रेप  मौलाना ने छुट्टी के बाद किया घिनौना कांड  रो रोकर बताई आपबीती

Uttar Pradesh Crime News: (अजीत सिंह, गोरखपुर) यूपी के गोरखपुर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक गांव के मदरसे में पढ़ने वाली छठी क्लास की 12 साल की छात्रा के साथ मदरसे के मौलाना ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसने सभी बच्‍चों के घर जाने के बाद उसे रोक लिया और दरिंदगी की। घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि बच्ची गोरखपुर के उरुवा थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। बच्ची गांव के ही मदरसे में कक्षा छठी में पढ़ रही थी। रोज की तरह 9 सितंबर को मदरसे में पढ़ने के लिए गई थी।

मदरसे में पढ़ने के बाद सभी बच्चे घर जाने लगे तो मौलाना ने बच्ची को किसी बहाने से रोक लिया। इसके बाद उसने बच्‍ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब बच्‍ची घर जाने लगी तो उसने किसी को भी इस वारदात के बारे में बताने से मना कर दिया। आरोप है कि मौलाना ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें:बहराइच में मशक्कत के बाद पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया, ‘लंगड़ा सरदार’ अब भी दे रहा गच्चा?

जब छात्रा अपने घर पहुंची, तो उसने परिजनों को रो-रोकर दरिंदगी के बारे में जानकारी दी। इसके बाद बच्‍ची की मां उसे लेकर थाने पहुंची और पुलिस को वारदात के बारे में जानकारी दी। पीड़िता की मां की शिकायत पर उरुवा पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मौलाना रहमत अली को अरेस्‍ट कर लिया है।

मां ने थाने आकर लगाई न्याय की गुहार

पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिलवाया गया है। इसके साथ ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया है। UP पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। गोरखपुर के एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया कि उरुवा थानाक्षेत्र के गांव की रहने वाली एक महिला ने 9 सितंबर को एक तहरीर दी है। उसने बताया कि उसकी 12 वर्षीय लड़की गांव के ही मदरसे में पढ़ने जाती है। मदरसे के मौलवी ने उसकी बच्‍ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी को अरेस्‍ट कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। धारा 183 के तहत कोर्ट में उसके बयान दर्ज कराए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें:आपत्तिजनक हालत में मिले 10 लड़के 10 लड़कियां; बिहार के बेगूसराय में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो