मोदी-योगी की तारीफ से गुस्साए पति की करतूत, पत्नी को तीन तलाक देने पर 8 अरेस्ट

Woman Praising PM Modi CM Yogi: यूपी के बहराइच में एक महिला ने अयोध्या में हुए विकास कार्यों के लिए सीएम योगी और पीएम मोदी की तारीफ क्या कर दी। उसे गुस्साए पति ने तीन तलाक दे दिया। मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए 8 लोगों को अरेस्ट किया है।

featuredImage
UP Crime News

Advertisement

Advertisement

UP Triple Talaq News: यूपी के बहराइच में सीएम योगी और पीएम मोदी की तारीफ करना एक महिला को भारी पड़ गया। महिला के पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। इतना ही नहीं पति ने उसकी जान लेने की कोशिश भी की। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी और उसके परिवार के 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि मरियम नाम की युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके पति ने उसे पीटा और उस पर गर्म दाल फेंकी। जिन दिन उसके पति ने उसे तीन तलाक दिया उसी दिन ससुरालियों ने उसका गला घोंटने की कोशिश भी की। पीड़िता बहराइच के जरवल रोड थाना इलाके के मोहल्ला सराय की रहने वाली है। उसने बताया कि 13 दिसंबर 2023 को उसकी शादी अयोध्या के दिल्ली दरवाजा मोहल्ले के रहने वाले अरशद के साथ हुई। मेरे परिवार ने अपनी हैसियत से अधिक पैसा कर बड़ी धूमधाम से शादी रचाई थी।

तारीफ की तो भेज दिया मायके

पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद जब वह अयोध्या में घूमने निकली तो मुझे शहर की सड़कें, सरकार द्वारा कराया गया सौंर्दयीकरण और विकास का काम पसंद आया। मैंने घर पहुंचकर पति के सामने पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ कर दी। इसके बाद उसके पति ने उसे नाराज होकर मायके बहराइच भेज दिया। हालांकि रिश्तेदारों के हस्तक्षेप से वह कुछ दिन बाद फिर से ससुराल आ गई।

ये भी पढ़ेंः मदरसे में बच्चियों के प्राइवेट पार्ट छूता था मौलवी, करतूत हुई उजागर तो 5 से रेप का खुलासा

गला घोंटकर मारने की कोशिश की

महिला ने बताया कि जब मैं वापस ससुराल आई तो पति ने पीएम मोदी और सीएम योगी को लेकर अपशब्द कहे और मुझे तीन तलाक दे दिया। मरियम ने अपनी शिकायत में लिखा कि उसकी सास, ननद और देवरों ने उसका गला घोंटकर मारने की कोशिश की। जिस दिन तीन तलाक कहा, उस दिन भी उसके साथ मारपीट की।

ये भी पढ़ेंः कभी डॉक्टर, कभी प्रेमी, मां ने कराया मेरा रेप, नीट छात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में लगाए गंभीर आरोप

Open in App
Tags :