आंखों पर पट्टी बांधी...रेल‍िंग पर बैठाया फ‍िर हैवान प‍िता ने उफनती नदी में फेंका, वजह सुन गुस्‍से से भर जाएंगे आप

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश में एक निर्दयी पिता ने अपने ही कलेजे के टुकड़े को नदी में फेंक दिया। मामला शाहजहांपुर का है। इसके बाद आरोपी पुलिस के पास आया। उसने गहरी साजिश रची थी। लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद वह टूट गया। आइए दिल दहला देने वाले मामले के बारे में जानते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Uttar Pradesh Crime: (सुशील शुक्ला, शाहजहांपुर) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पिता ने अपने ही 5 साल के बच्चे को नदी में फेंककर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी अपने पड़ोसी को रंजिश के चलते फंसाना चाहता था। जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:प्यार के जाल में फंसाता, आबरू और पैसे लूटता; 12 महिला सिपाहियों संग कर चुका कांड…ये थी वजह

आरोपी ने बताया कि कुछ समय पहले उसके बेटे का गांव के दूसरे बच्चे से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उलाहना देने के लिए पत्नी पड़ोसी के घर गई थी। यहां पड़ोसी ने उसके खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया। जिसके बाद वह रंजिश रखने लगा। उसने पत्नी के अपमान का बदला लेने के लिए बच्चे की हत्या की साजिश रची। उसने सोचा कि वह मानसिक रूप से कमजोर बच्चे का मर्डर करेगा और पड़ोसी को फंसा देगा।

दवा दिलाने के बहाने ले गया घर से

दवा दिलाने के बहाने वह अपने बेटे को 2 सितंबर को स्कूटी पर लेकर गया था। पहले उसे एक मेडिकल स्टोर से दवा दिलाई और बाद में नदी पर बने पुल पर ले आया था। जहां बेटे को रेलिंग पर बैठाया और आंखों पर पट्टी बांध नदी में धक्का दे दिया। बच्चा उसकी आंखों के सामने डूब गया था।

गांव में फैला दी अपहरण की बात

इसके बाद अपने बेटे के अपहरण की झूठी बात गांव में फैला दी थी। गांव के 4 लोगों के खिलाफ आरोप लगाए थे। UP पुलिस को सूचित किए बिना आरोपी ने बेहोश होने का ड्रामा भी रचा। परिवार को भी लगा कि सच में अपहरण हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी। वहीं, एनडीआरएफ की टीम ने बच्चे का शव ढूंढ लिया है। जांच के दौरान पुलिस को शक हुआ। जिसके बाद उसके खिलाफ सख्ती की गई तो आरोपी टूट गया। उसने बच्चे के मर्डर की बात कबूल कर ली। एसपी देहात मनोज कुमार अवस्थी ने आरोपों की पुष्टि की है। बताया कि आरोपी ने पड़ोसी को फंसाने के लिए वारदात की थी। उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:हिस्ट्रीशीटर और बहन समेत 3 लोगों की हत्या, शादी के लिए खरीदारी करने जा रहे परिवार की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग

Open in App
Tags :