whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बख्श दो नाग देवता'...इस शख्स के पीछे ही पड़ गया सांप, सपने में धमकी के बाद बालाजी धाम गया; वहां भी 8वीं बार डसा

Vikas Dwivedi Snake Bite Story: उत्तर प्रदेश के रहने वाले विकास द्विवेदी को 8वीं बार फिर सांप ने डस लिया है। विकास द्विवेदी को 7 बार सांप ने काट लिया था। जिसके बाद भी उसे सपने में काटने की धमकी मिली थी। बताया जा रहा है कि विकास बचने के लिए मेंहदीपुर के बालाजी धाम में शरण लिए हुए थे। वहां भी सांप ने आकर काट लिया।
05:09 PM Jul 23, 2024 IST | Parmod chaudhary
 बख्श दो नाग देवता    इस शख्स के पीछे ही पड़ गया सांप  सपने में धमकी के बाद बालाजी धाम गया  वहां भी 8वीं बार डसा

UP Youth Vikas Dwivedi Snake Bite 8 Times: यूपी के रहने वाले विकास द्विवेदी सांप से परेशान हैं। उन्होंने पहले दावा किया था कि सांप ने 7 बार काटा है। सांप से बचने के लिए वे रिश्तेदारी में भी गए। वहां भी सांप ने नहीं बख्शा। अब फिर 8वीं बार विकास ने सांप के डसने का दावा किया है। विकास से अनुसार उनको सपने में धमकी मिलेगी कि 8वीं बार भी सांप काटेगा। यही नहीं, 9वीं बार जब उन्हें सांप काटेगा तो मौत हो जाएगी। विकास ने दावा किया है कि सांप से बचने के लिए उन्होंने राजस्थान के दौसा जिले में स्थित बालाजी धाम में शरण ले रखी थी। लेकिन यहां भी 8वीं बार सांप ने उनको काट लिया है। वहीं, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग और एक्सपर्ट्स का दावा है कि विकास स्नेक फोबिया से पीड़ित हैं। उनको वहम है और कुछ नहीं।

यह भी पढ़ें:केदारनाथ जाने से पहले पढ़ लें यह खबर, प्रशासन ने यात्रा को लेकर श्रद्धालुओं से की खास अपील

अब सवाल उठता है कि क्या सच में विकास को स्नेक फोबिया है? वहीं, विकास का परिवार भी इससे डरा हुआ है। परिजनों का कहना है कि विकास को सपने में 9वीं बार काटने के बाद मौत की धमकी मिली है। विकास को लगातार सांप काटने की कहानी मिस्ट्री बनती जा रही है। सवाल यह भी उठ रहे हैं कि अगर वाकई सांप विकास को काट रहे हैं तो परिजन अस्पताल क्यों नहीं लेकर जा रहे?

सपने में आया सांप और...

यूपी निवासी विकास पर यकीन करें तो उनका कहना है कि पहले तीन बार सांप ने उनको काटा था। जिसके बाद उनको सपना आया। सपने में सांप दिखा, जिसने कहा कि 8 बार काटूंगा तब कुछ नहीं होगा। 9वीं बार में तुम्हारी जान चली जाएगी। कुछ लोग विकास के दावे पर यकीन भी कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इसे सिरे से नकार रहे हैं। कुछ लोग अंधविश्वास मान रहे हैं। एक्सपर्ट इसे फोबिया कह रहे हैं। आखिर सच क्या है? झूठ और सच को लेकर लोगों में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। लोगों के अनुसार अब तक उनको अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया, ये समझ से परे है। जिसके बाद कहानी पर सवाल उठ रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि फोबिया की बात सच हो सकती है। लोगों के बीच विकास की चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:मीट खाने से हो रही भयंकर बीमारी, इस देश के 12 राज्यों में हड़कंप; जानें कितनी मौतें-कितने बीमार?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो