whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खून से सनी कार, 7 लोगों की मौत; स्लीपर बस हाईवे से नीचे गिरी, UP के इटावा में भीषण हादसा

Road Accident in Uttar Pradesh: स्लीपर बस और कार की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई है। करीब 20 लोग घायल हैं, जो अस्पताल में उपचाराधीन हैं। हादसा उत्तर प्रदेश में हुआ है। आइए जानते हैं कि कहां, कैसे और क्या हुआ?
07:16 AM Aug 04, 2024 IST | Khushbu Goyal
खून से सनी कार  7 लोगों की मौत  स्लीपर बस हाईवे से नीचे गिरी  up के इटावा में भीषण हादसा
टक्कर लगते ही बस नीचे गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए।

Uttar Pradesh Etawah Road Accident: उत्तर प्रदेश के इटावा में देररात भीषण सड़क हादसा हुआ। एक डबल डेकर स्लीपर बस और कार की जोरदार टक्कर हुई। हादसा लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है। वहीं करीब 50 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से करीब 20 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। 3 मृतक कार में सवार लोगों में से हैं।

बस में सवार 4 पैसेंजरों की मौत हुई है। सातों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि टक्कर लगते ही बस हाईवे से उतरकर 20 फीट नीचे गिर गई। पुलिस ने हादसे का केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें:बेटी के बलात्कारी को जिंदा जलाया; पढ़ें एक मां की दर्दनाक आपबीती, जेल में काट रही जिंदगी

हादसा नींद की झपकी लगने से हुआ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसा इटावा शहर के थाना ऊसराहार क्षेत्र के तहत आने वाले लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर चैनल नंबर 129 के नजदीक हुआ। नागालैंड नंबर की बस में सवार करीब 50 लोग रायबरेली से दिल्ली जा रहे थे। कार सवार लोग आगरा से लखनऊ जा रहे थे।

घायलों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि हादसा कार के ड्राइवर को नींद की झपकी लगने से हुआ। अचानक कार का बैलेंस बिगड़ा और वह सड़क के बीचों-बीच लगे लोहे के डिवाइडर को तोड़कर दूसरी सड़क पर आ गई और बस से भिड़ गई। टक्कर लगने के बाद बस एक्सप्रेस-वे से उतरकर नीचे सड़क पर गिर गई। सड़क पर गिरते ही पैसेंजरों में चीख पुकार मच गई। कार पलटियां खाते हुए दूर जाकर गिरी।

यह भी पढ़ें:बिहार की मेडिकल स्टूडेंट का महाराष्ट्र में मर्डर, अफेयर के शक में चौथे फ्लोर से फेंका

पुलिस और लोगों ने बचाव अभियान चलाया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही 5 थानों बसरेहर, चौबिया, भरथना, ऊसराहार, सैफई की पुलिस टीमें मौके पर पहुंची। एंबुलेंस को लोगों ने पहले ही फोन कर दिया था। इटावा के SSP-SP भी हादसास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों और राहगीरों ने पुलिस के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। कुछ घायलों को लोगों ने अपनी गाड़ियों में अस्पताल पहुंचाया। मरने वाले 3 कार सवार लोगों में एक महिला भी है। घायलों को सैफई के मिनी PGI में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:क्रूर-निर्दयी मां! झाड़ियों में फेंकी नवजात बेटी, भूख के मारे रोती-बिलखती मिली, चीटियों ने खाया

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो