होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चैटिंग की तो खोपड़ी खोल देंगे, फिल्मी स्टाइल में कमर से तमंचा निकल कनपटी पर सटाया और धमकाया

Instagram User Threatened: एक युवक को इंस्टाग्राम पर रील बनाना और चैट करना इतना भारी पड़ गया कि उसकी जान पर बन आई। बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और मारपीट कर फरार हो गए।
04:15 PM Jun 13, 2024 IST | Deepti Sharma
Advertisement
Uttar Pradesh News: बस्ती(वसीम अहमद)। उत्तर प्रदेश में एक युवक को इंस्टाग्राम पर रील्स बनाना और चैट करना भारी पड़ गया। कुछ बदमाश युवक को घर से बुलाकर ले गए और फिल्मी स्टाइल में  धमकी देकर फरार हो गए। बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट भी की। बदमाशों में फिल्मी स्टाइल में कमर से तमंचा निकाला और युवक की कनपटी पर तान दिया।

बदमाशों ने युवक को धमकी दी कि अगर दोबारा चैटिंग की तो खोपड़ी खोल देंगे। बदमाशों ने युवक को खूब पीटा और चेतावनी दी कि अगर उसने शिकायत की तो जान से मार देंगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, पीड़ित ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर अपनी जान को खतरा बताया। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- बिहार में युवक का मुंडन कर जूतों की माला पहना गांव में घुमाया, युवती से शादी का बनाया दवाब

जबरन घर में घुसे बदमाश

मामला लालगंज थाना क्षेत्र के कुबेरगंज बाग का है।  जहां, दो बदमाशों ने युवक के कनपटी पर तमंचा सटा कर जमकर मारा पीटा। अमित कुमार का कुसूर बस इतना ही था कि वह इंस्टाग्राम पर चैटिंग करता था, रील बना कर डालता था, लेकिन यह बात मंजीत विश्वकर्मा और शिवा गोस्वामी को अच्छी नहीं लगी और वे दोनों फिल्मी स्टाइल में कमर में तमंचा खोंस कर अमित कुमार के घर जा धमके।

ये भी पढ़ें- जिंदा जलकर मर गए, पर निकल क्यों नहीं पाए? बच सकती थीं 5 जानें अगर…गाजियाबाद अग्निकांड की 2 वजहें

Advertisement

मंजीत विश्वकर्मा और शिवा गोस्वामी ने अमित को अपने साथ चलने के लिए कहा, लेकिन अमित ने साथ चलने से मना कर दिया। दोनों ने धमकी देते हुए उसे कहा कि अगर घर पर मारेंगे तो बेइज्जती होगी, फिर पीड़ित युवक को अपने साथ एक बाग में ले गए और जमकर मारपीट की और कनपटी पर तमंचा सटा कर इंस्टाग्राम पर चैटिंग और रील न डालने की बात कही।

घटना का वीडियो सामने आया 

धमकी मिलने से अमित काफी सहम गया और जब वह घर पहुंचा तो पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई। एसपी गोपाल चौधरी ने बताया की लालगंज थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक युवक को तमाचा दिखाया जा रहा है। मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है, जो असली दिख रहा है वह अवैध है। जल्द ही दोनों बदमाशों को अरेस्ट कर जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें- ‘सीमा हैदर को सता रहा बच्चों को बेचे जाने का डर…’ वकील का बड़ा दावा, NIA जांच की मांग

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News
Advertisement
Advertisement