whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

काॅन्स्टेबल की मासूम बेटी को बाइक सवार ने मारी टक्कर, 60 मीटर तक घसीटता ले गया युवक, Video

Varanasi Hit And Run Case: यूपी के वाराणसी में बुधवार शाम एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने 4 साल की मासूम को टक्कर मार दी। हादसे के वक्त बच्ची अपने पिता के साथ बस स्टाॅप पर बस का इंतजार कर रही थी।
09:34 PM May 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
काॅन्स्टेबल की मासूम बेटी को बाइक सवार ने मारी टक्कर  60 मीटर तक घसीटता ले गया युवक  video
Varanasi Hit And Run Case

Varanasi Hit And Run Case: वाराणसी के चौबेपुर में बुधवार को एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने 4 साल की मासूम को टक्कर मार दी। घटना के बाद मासूम को उसके पिता बीएचयू हाॅस्पिटल ले गए लेकिन वहां मासूम ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार काॅन्स्टेबल करन गुप्ता बुधवार शाम 6 बजे घर के पास बने बस स्टाॅप पर 4 साल की बेटी काव्या के साथ बस का इंतजार कर रहे थे। वे चौबेपुर से पांडेपुर जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही पिता की नजर चुकी 4 साल की मासूम सड़क पर चली गई। इस दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार ने बच्ची को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि वह बच्ची को करीब 60 मीटर घसीटता हुआ ले गया। हादसे के बाद पिता और अन्य लोग दौड़कर बच्ची के पास पहुंचे। उसे घायल अवस्था में बीएचयू लेकर गए जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद बाइक सवार मौका देखकर फरार हो गया।

सीसीटीवी की मदद से जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद से बच्ची की मां समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार काॅन्स्टेबल करन गुप्ता अपने भाई और एसआई संतोष कुमार गुप्ता के घर पांडेपुर जा रहे थे। इस दौरान ये हादसा हो गया। यह पूरी घटना बस स्टाॅप के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस फिलहाल आरोपित बाइक सवार की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः यूपी में भाजपा नेता अनिल शर्मा को जान से मारने की धमकी, कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह के बेटे के समर्थकों पर आरोप

ये भी पढ़ेंः सीमा हैदर की तरह पबजी पर हुआ प्यार, प्रेमी से की शादी, बेटी से लौटने की गुहार लगाती रही मां

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो