whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2025 में ये 5 टीमें चुन सकती हैं नया कप्तान, लिस्ट देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

IPL 2025: आईपीएल 2025 को लेकर सभी टीमें ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। आगामी सीजन से पहले कई टीमों के कप्तान में भी बदलाव हो सकता है। वहीं, कई टीमें अपने कप्तानों को भी रिलीज कर सकती हैं।
06:06 AM Oct 21, 2024 IST | Ashutosh Singh

IPL 2025: इस साल के अंत में आईपीएल का मेगा ऑक्शन है। इस ऑक्शन से पहले सभी टाइम जल्द ही अपनी रिटेंशन लिस्ट का ऐलान करेंगी। इस बार टीमें ज्यादा से ज्यादा 6 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं। इस बार आईपीएल में 5 टीमें नए कप्तान का चुनाव कर सकती है। इस लिस्ट में पहला नाम KKR का है। कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी में ही KKR ने दस साल बाद आईपीएल का खिताब जीता था। लेकिन रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है कि वो टॉप रिटेंशन नहीं है। ऐसे में वो भी रिलीज हो सकते हैं। अगर कोई टीम उन्हें खरीद लेती है तो KKR को नए कप्तान का चुनाव करना पड़ सकता है।

Advertisement

इसके अलावा पंजाब किंग्स की टीम भी इस सीजन में नए कप्तान के साथ नजर आ सकती हैं। शिखर धवन रिटायर हो गए हैं, ऐसे में टीम को इस सीजन में नए कप्तान का चुनाव करना पड़ सकता है। लखनऊ और राहुल की राह भी इस बार जुदा हो सकती हैं। वहीं RCB भी इस बार नए कप्तान के साथ दिखाई दे सकती है। वहीं, दिल्ली की टीम भी आगामी सीजन के लिए नए कप्तान का चुनाव कर सकती है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- महज 1 ओवर ने खत्म कर दिया इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, 4 रन देकर झटके थे 6 विकेट

Advertisement

ये भी पढ़ें:- कभी नहीं टूट पाएगा क्रिकेट इतिहास का ये रिकॉर्ड, भारतीय दिग्गज ने किया था बड़ा कारनामा

Advertisement

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो