whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: क्या अभिषेक बच्चन बीवी-बेटी के साथ अलग घर में होने वाले हैं शिफ्ट? क्या है 6 अपार्टमेंट्स का राज?

Abhishek Bachchan New Property: अभिषेक बच्चन के एक कदम के बाद उनकी पर्सनल लाइफ फिर से मीडिया की हेडलाइंस में आ गई है। अब एक्टर ने करोड़ों की इन्वेस्टमेंट कर अपने लिए कुछ नए अपार्टमेंट्स खरीदे हैं। इस कदम के बाद लोग पूछ रहे हैं कि क्या वो अपने परिवार से अलग होने वाले हैं?
07:42 PM Jun 19, 2024 IST | Ishika Jain

Abhishek Bachchan New Property: बच्चन फैमिली अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। कभी अनबन की खबरें तो कभी अभिषेक और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के तलाक की रूमर्स लोगों का अटेंशन ग्रैब कर लेती हैं। वहीं, अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि जूनियर बच्चन ने अब मुंबई में करीब 15.42 करोड़ के 6 अपार्टमेंट्स खरीद लिए हैं। अब उनकी इस नई इन्वेस्टमेंट ने एक बार फिर अफवाहों को हवा दे दी है।

Advertisement

अब लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि अभिषेक के करोड़ों के अपार्टमेंट्स खरीदने के पीछे बड़ा कारण हो सकता है। सोशल मीडिया यूजर्स ऐसा दावा कर रहे हैं कि जल्द ही अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी और बेटी के साथ अलग घर में शिफ्ट हो सकते हैं। ऐसे कयास के बाद अब ये चर्चाएं तेज हो गई हैं कि क्या अभिषेक अपने माता-पिता का घर छोड़कर बीवी और बेटी के साथ अलग रहने चले जाएंगे? खैर ये तो बस फैंस के दावे हैं न्यूज 24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो