होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

VIDEO: बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में दिख सकती है नई सलामी जोड़ी, पूर्व खिलाड़ी ने दी सलाह

India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैच की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। टीम इंडिया में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। हालांकि इस सीरीज में भारत को नई सलामी जोड़ी मिल सकती है।
10:34 PM Sep 29, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज के बाद टीम इंडिया 3 मैच की टी-20 सीरीज खेलेगी। पहला मैच 6 अक्टूबर को खेला जाएगा, जबकि आखिरी मुकाबला 12 अक्टूबर को खेला जाना है। बीसीसीआई ने 28 सितंबर को ही टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है, जिसकी अगुवाई सूर्यकुमार यादव को मिली है। हालांकि इस सीरीज में भारतीय टीम को टी-20 के लिए नई सलामी जोड़ी मिल सकती है। पूर्व भारतीय खिलाड़ी सबा करीम ने अभिषेक सिंह और रिंकू सिंह को सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतारने की गुहार टीम प्रबंधन से लगाई है।

Advertisement

सबा के मुताबिक रिंकू सिंह ने अब तक टी-20 मैच में कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक 50 की औसत के साथ रन बनाए हैं। लेकिन रिंकू आखिरी में बल्लेबाजी करने आते हैं और उन्हें कम गेंदें खेलने को मिलती हैं। ऐसे में अगर वह भारत की ओर से ओपनिंग करते हैं तो रिंकू और भी ज्यादा कमाल कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने सलामी बल्लेाज के रूप में अभिषेक शर्मा का नाम चुना।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN T20 Squad: 5 खिलाड़ियों को फिर किया गया नजरंदाज, Team India में जगह पाने के थे हकदार

Advertisement

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANindia vs bangladeshrinku singhTeam India Abhishek Sharma
Advertisement
Advertisement