whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्ट्रेस Laila Khan समेत 6 के खून से क्यों रंगे थे सौतेले पिता के हाथ? फार्महाउस में दफनाई थीं लाशें

Laila Khan Murder Case: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस लैला खान को 13 साल बाद न्याय मिला है। उनके सौतेले पिता ने एक झटके में उनकी और उनके परिवार की जान ले ली थी और फिर इन सभी को दफनाकर इस मर्डर को मिस्ट्री बना दिया था। अब इस केस ने नया रुख ले लिया है।
08:23 PM May 10, 2024 IST | Ishika Jain

Laila Khan Murder Case: 13 साल पहले एक्ट्रेस लैला खान (Laila Khan) अचानक शूटिंग के बीच अपने परिवार के साथ गायब हो गई थीं। उस दौरान वो राखी सावंत के भाई की फिल्म में काम कर रही थीं लेकिन शूटिंग के बीच वो अपनी मां और 4 भाई-बहन के साथ लापता हो गई थीं। ऐसे में उनके पिता ने पुलिस को सूचना दी और जांच में पुलिस को एक्ट्रेस की आखिरी लोकेशन नासिक में मिली थी। छानबीन में शक सौतेले पिता पर जा पहुंचा क्योंकि उनकी गाड़ी जम्मू-कश्मीर में मिली थी, जहां एक्ट्रेस के सौतेले पिता और उनके मां के तीसरे पति का सम्बन्ध था। पुलिस ने बताया कि 30 जनवरी को एक्ट्रेस परिवार संग छुट्टियां मनाने इगतपुरी गई थीं क्योंकि वहां उनका फार्महाउस था।

अचानक इसके बाद उनका पूरा परिवार गायब हो गया। जांच में पता चला कि एक्ट्रेस की मां संग उनके तीसरे पति की प्रॉपर्टी को लेकर बहस हुई और फिर उसने सबसे पहले अपनी पत्नी को मारा। इसके बाद उसने लैला का कत्ल किया और फिर उसकी बड़ी बहन को मारा। बाद में एक्ट्रेस के जुड़वा भाई-बहन और चचेरी बहन की हत्या कर दी। इन सबका मर्डर इसलिए हुआ था क्योंकि इन्होने पहला कतल देख लिया था। फार्महाउस में 6 खून करने के बाद लैला के पिता ने केयरटेकर की मदद लेकर वहीं एक गड्ढा खोदा और इन सभी को वहीं दफना दिया। जांच के दौरान इनके कंकाल मिले और फिर DNA टेस्ट में पता चला कि ये एक्ट्रेस और उनके परिवार के शव हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो