whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इस बंगले में घूमती है बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की आत्मा? रात को अंदर गए तो 'किस्मत' भगवान भरोसे

Madhubala Haunted House: बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुबाला को एक भयानक बीमारी थी, जिसकी वजह से वो न सिर्फ कई साल बिस्तर पर गुजारने पर मजबूर हो गईं बल्कि उनकी मौत भी हो गई थी। तभी से उनके बंगले में उनकी आत्मा होने की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जाता है कि एक्ट्रेस को मुक्ति नहीं मिली और उनकी आत्मा भटक रही है।
04:09 PM Jun 02, 2024 IST | Ishika Jain

Madhubala Haunted House: किस्मत बंगले में अक्सर बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग की जाती है। हाल ही में डायरेक्टर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने भी इस बंगले में शूट किया। ऐसे में अब उन्होंने रिवील किया है कि क्या वाकई उन्हें भी भूत का सामना करना पड़ा। दरअसल, ऐसा कहा जाता है कि इस बंगले में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मधुबाला (Madhubala) की आत्मा घूमती है। ये बंगला उन्हीं का था और उनकी मौत के बाद से ये आत्मा इस बंगले में भटक रही है।

ऐसे में रात में न तो इस बंगले में जाने की इजाजत मिलती है और न ही कोई शूटिंग हो पाती है। लेकिन इम्तियाज अली ने हाल ही में रिवील किया कि वो ये सब सुनने के बाद भी रात में किस्मत बंगले में जा चुके हैं और उन्हें कोई आत्मा होने का एहसास नहीं हुआ। बता दें, मधुबाला के दिल में छेद था और इस बीमारी की वजह से न तो वो ठीक से शूटिंग कर पाती थीं और न ही कोई मुश्किल काम कर पाती थीं। इतना ही नहीं 9 साल तक वो बिस्तर पर रहीं और बाद में कहा गया कि उनकी अतृप्त आत्मा अब इस बंगले में भटक रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो