whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 'अग्निवीर में नहीं जाएंगे तो मजदूरी करनी पड़ेगी', आगरा के युवा ने कह दी बड़ी बात

Mahaul Kya Hai: केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की सबसे विवादित योजनाओं का नाम लिया जाए तो अग्निवीर योजना उनमें से एक रहेगी। इस योजना का जहां जमकर विरोध हो रहा है तो कई लोग इसका समर्थन भी कर रहे हैं। इस योजना को लेकर जनता की नब्ज जानने के लिए न्यूज24 की टीम निकली आगरा की सड़कों पर। देखिए वीडियो।
10:45 PM Jul 24, 2024 IST | Gaurav Pandey

केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। विपक्षी दल जहां इसका जमकर विरोध कर रहे हैं और इस योजना को खत्म करने की मांग कर रहे हैं, तो सरकार इसे वापस लेने के लिए तैयार नहीं है। हालांकि, सबसे अहम मुद्दा यह है कि जनता इसके बारे में क्या सोचती है। यही जानने के लिए न्यूज24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन पहुंचे आगरा के युवाओं के बीच और उनसे इस योजना के बारे में सवाल किए।

इस दौरान जैसी प्रतिक्रिया युवाओं की देखने को मिली वह विपक्ष के दावों की पोल खेलने वाली है। एक युवा ने इस योजना को लेकर कहा कि जो लोग अग्निवीर योजना में जा रहे हैं वो चार साल बाद अगर वापस भी आ जाते हैं तो उन्हें दूसरी नौकरी मिल जाएगी। हम तो सरकार से खुश हैं। इस युवक की बात पर एक और शख्स ने गारंटी की बात कही तो उसने जवाब में कहा कि जब हमारी सरकार कह रही है तो आखिर नौकरी क्यों नहीं मिलेगी?

युवक ने आगे कहा कि एक लड़का प्राइवेट सिक्योरिटी की नौकरी करेगा तो उसे 7000 मिलेंगे। वहीं लड़का अगर फौज में काम करके आएगा तो उसे 25000 मिलेंगे। बता दें कि इस योजना को लेकर अलग-अलग तरह के रुख सामने आए हैं। एक वर्ग विरोध कर रहा है तो दूसरा इसे देश और युवाओं के लिए फायदेमंद बता रहा है। अब मोहब्बत की नगरी आगरा के युवा इसे किस तरह से देख रहे हैं, यह जानने के लिए देखिए यह पूरा वीडियो।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो