whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Alia Bhatt ने क्या सच में गिफ्ट किया बड़ी बहन को 95 करोड़ का घर? क्या है वायरल खबर की सच्चाई?

Alia Bhatt Expensive Property: आलिया भट्ट ने मुंबई में एक और आलिशान प्रॉपर्टी खरीद ली है। एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने अब बड़ी बहन को महंगा तोहफा देने के लिए करोड़ों रुपये उड़ा दिए हैं। शायद यही आलिया भट्ट का प्यार जताने का तरीका है। लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है चलिए जानते हैं।
07:40 PM Jun 12, 2024 IST | Ishika Jain

Alia Bhatt Expensive Property: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बाद उनकी ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया है। दरअसल, अब मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि एक्ट्रेस ने एक प्रॉपर्टी में इंवेस्टमेंट किया है। लेकिन ये प्रॉपर्टी एक्ट्रेस ने अपने लिए नहीं खरीदी बल्कि ये तो उन्होंने अपनी बड़ी बहन शाहीन भट्ट को तोहफे में दी है। वैसे बीते साल भी आलिया ने एक लग्जरी फ्लैट अपनी बहन को गिफ्ट किया था। इसकी कीमत 8 करोड़ बताई गई थी।

वहीं, अब कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट ने बहन को तोहफा देने के लिए अपनी मेहनत की मोटी कमाई खर्च कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि आलिया ने करीब 95 करोड़ का घर मुंबई में खरीदा है और उसे अपनी बड़ी बहन को गिफ्ट भी कर दिया। हालांकि, अभी तक ये खबर कन्फर्म नहीं हुई है। लेकिन इस रुमर के बाद लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि बड़ी बहन को गिफ्ट लेना नहीं बल्कि देना चाहिए। तो कोई बोल रहा है कि क्या शाहीन पैसे नहीं कमातीं? कुछ लोगों ने तो आलिया पर अपनी कमाई मायके पर लुटाने के भी आरोप लगाए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो