whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ambani Family की शादी के बीच क्यों चर्चा में आया ये डायमंड? कीमत है इतनी कम कि आप भी कर सकते हैं अफॉर्ड

Ambani Family Wedding Lab Grown Diamond: अंबानी परिवार की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी काफी सुर्खियों में है। शादी में शिरकत करने वाले ज्यादातर मेहमानों ने हीरे के हार से अपने लुक को कंप्लीट किया था। मगर क्या आप जानते हैं कि कम कीमत में आप भी डायमंड नेकलेस कैरी करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं।
03:59 PM Jul 15, 2024 IST | Sakshi Pandey

Ambani Family Wedding Lab Grown Diamond: मायानगरी मुंबई में देश की सबसे बड़ी शादी देखने को मिली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में देश-विदेश की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान सभी ने एक से बढ़ कर एक खूबसूरत लुक कैरी किया था। महंगे कपड़ों से लेकर बेशकीमती गहनों ने अंबानी परिवार की इस शादी में चार चांद लगा दिए थे।

बेशक इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में दिखने वाले ज्यादातर गहनों की कीमत करोड़ों में थी। मगर आज हम आपको एक ऐसे हीरे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे कोई भी खरीद सकता है। जी हां, गुजरात के सूरत में डायमंड कट एंड पॉलिसी का सबसे बड़ा करोबार है। वहीं अब सूरत लैब ग्रोन डायमंड का भी हब बन चुका है। लैब में बनने वाले ये हीरे दिखने में बिल्कुल असली होते हैं और इनकी कीमत रियल डायमंड से 50 प्रतिशत कम होती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो