खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ambani Family की शादी के बीच क्यों चर्चा में आया ये डायमंड? कीमत है इतनी कम कि आप भी कर सकते हैं अफॉर्ड

Ambani Family Wedding Lab Grown Diamond: अंबानी परिवार की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी काफी सुर्खियों में है। शादी में शिरकत करने वाले ज्यादातर मेहमानों ने हीरे के हार से अपने लुक को कंप्लीट किया था। मगर क्या आप जानते हैं कि कम कीमत में आप भी डायमंड नेकलेस कैरी करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं।
03:59 PM Jul 15, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Ambani Family Wedding Lab Grown Diamond: मायानगरी मुंबई में देश की सबसे बड़ी शादी देखने को मिली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में देश-विदेश की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान सभी ने एक से बढ़ कर एक खूबसूरत लुक कैरी किया था। महंगे कपड़ों से लेकर बेशकीमती गहनों ने अंबानी परिवार की इस शादी में चार चांद लगा दिए थे।

Advertisement

बेशक इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में दिखने वाले ज्यादातर गहनों की कीमत करोड़ों में थी। मगर आज हम आपको एक ऐसे हीरे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे कोई भी खरीद सकता है। जी हां, गुजरात के सूरत में डायमंड कट एंड पॉलिसी का सबसे बड़ा करोबार है। वहीं अब सूरत लैब ग्रोन डायमंड का भी हब बन चुका है। लैब में बनने वाले ये हीरे दिखने में बिल्कुल असली होते हैं और इनकी कीमत रियल डायमंड से 50 प्रतिशत कम होती है।

Advertisement
Tags :
ambani family
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement