whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अमेरिका की इजरायल को धमकी! क्यों नाराज हुआ America? 30 दिन का समय दिया, देखें स्पेशल रिपोर्ट

America Israel Latest Update: इजरायल से उसका दोस्त अमेरिका नाराज हो गया है। नाराजगी इतनी ज्यादा है कि अमेरिका ने इजरायल को धमकी तक दे दी है। हथियारों की सप्लाई रोकने की चेतावनी दी है। News24 की स्पेशल रिपोर्ट देखकर जानिए कि आखिरी ऐसा क्या हुआ है?
01:15 PM Oct 16, 2024 IST | Khushbu Goyal

America Warned Israel: एक साल से फिलिस्तीन के गाजा और इजरायल के बीच जंग जारी है। इजरायल ने हमास को जड़ से खत्म करने का संकल्प लिया है। इस संकल्प को पूरा करने के लिए इजरायल पिछले एक साल से लगातार गाजा में हमले कर रहा है। इस जंग में एक साल में लाखों लोग मारे जा चुके हैं। अब खबर आ रही है कि इजरायल का दोस्त अमेरिका उससे नाराज हो गया है। अमेरिका ने इजरायल को 30 दिन का समय दिया है और बात नहीं मानने पर हथियारों की सप्लाई रोकने की धमकी दी है।

Advertisement

अमेरिका ने इजरायल को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह गाजा में हालातों में सुधार करे। दूसरी ओर, इजरायल हिजबुल्लाह का खात्मा करने के लिए भी लगातार लेबनान में हमले का रहा है। इस बीच इजरायल ने ईरान को भी अपने टागरेट पर ले लिया है। एक देश के निशाने पर 3 देश हैं। ऐसे में इजरायल के दोस्त अमेरिका की धमकी तो क्या अब बेंजामिन नेत्यनयाहू अकेले पड़ने वाले हैं? अमेरिका क्यों इजरायल का विरोधी हो गया है, आइए देखते हैं ये स्पेशल रिपोर्ट...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो