whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अमेठी का सियासी पारा कितना हाई, कौन मारेगा बाजी? समझें राजनीतिक समीकरण

UP Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक पार्टियों ने अंतिम पड़ाव पर चल रहे चुनाव प्रचार में अपनी ताकत लगा दी है। पांचवें चरण के तहत आज वोट डाले जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि अमेठी में कौन बाजी मारेगा और यहां का सियासी पारा कितना हाई है?
02:19 PM May 20, 2024 IST | Deepak Pandey

Amethi Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए वोटिंग हो रही है। यूपी की हाई प्रोफाइल सीट अमेठी का सियासी पारा काफी हाई है। मतदाता घरों से निकलकर वोट डालने के लिए जा रहे हैं। इस बीच न्यूज 24 ने स्थानीय मतदाताओं से बातचीत कर माहौल जानने का प्रयास किया।

अमेठी सीट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की साख दांव पर लगी है, जबकि कांग्रेस ने सोनिया गांधी के करीबी केएल शर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है। वोट डालकर बूथ से निकले मतदाता रामचंद्र चौरसिया ने बताया कि अमेठी में तेजी से विकास हो रहा है। सरकार राशन, पेंशन और पैसे दे रही है। एक अन्य वोटर ने कहा कि इस बार अमेठी में कांटे की टक्कर है। जनता का मूड समझ में नहीं आ रहा है। दूसरे मतदाता ने केंद्र के खिलाफ अपनी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि नौजवान इस वक्त बेरोजगार है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो