खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: Shah Rukh और Salman Khan नहीं, इस शख्स ने दिया Anant-Radhika को बेशकीमती तोहफा; कीमत 300 करोड़

Anant Radhika Wedding Gifts: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में किसने कितना महंगा तोहफा दिया है अब वो रिवील हो गया है। कपल को बी-टाउन से ऐसे-ऐसे तोहफे मिले हैं जिनके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।
10:56 AM Jul 22, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Anant Radhika Wedding Gifts: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को शादी में कीमती तोहफे मिले हैं। बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल गेस्ट्स तक इस कपल के सभी फंक्शन में शामिल हुए थे। ऐसे में सभी ने इस कपल को कई एक्सपेंसिव गिफ्ट्स दिए हैं। DNA की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने जहां इस न्यूली मैरिड कपल को फ्रांस में 40 करोड़ का घर गिफ्ट किया है। वहीं, सलमान ने 15 करोड़ की स्पोर्ट्स बाइक तोहफे में दी है। बिग बी ने राधिका को 30 करोड़ का हार दिया जो कि हीरे और पन्ने से जड़ा हुआ था।

Advertisement

लेकिन सबसे महंगा तोहफा था फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग का जिन्होंने 300 करोड़ का प्राइवेट जेट वेडिंग गिफ्ट के रूप में दिया है। बिल गेट्स ने अनंत-राधिका को 180 करोड़ की यॉट दी तो सुंदर पिचाई ने 100 करोड़ का हैलीकॉप्टर दे दिया। इवांका ट्रम्प ने अमेरिका में 80 करोड़ की कीमत का बंगला कपल को तोहफे में दिया है। वहीं, रणवीर और दीपिका ने 20 करोड़ की रोल्स-रॉयस कार और आलिया और रणबीर ने 9 करोड़ की मर्सिडीज कार वेडिंग गिफ्ट में दी है।

Advertisement
Tags :
anant ambani radhika merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement