whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Radhika- Anant की शादी का कार्ड लीक, 3 दिन होगा जश्न; फॉलो करना होगा खास ड्रेस कोड

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Card: अनंत और राधिका की शादी का कार्ड अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दोनों किस दिन सात फेरे लेंगे और फंक्शन्स में मेहमानों को क्या पहनना होगा? सारी डिटेल्स अब इस रिपोर्ट में आपको मिलने वाली है। चलिए जानते हैं शादी कब और कहां है।
06:29 PM May 30, 2024 IST | Ishika Jain

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Card: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी का कार्ड सामने आ गया है। कितने दिन और कब कौन- सा जश्न होगा और मेहमानों को क्या-क्या करना है अब सारी डिटेल्स सामने आ गई हैं। सबसे पहले तो बता दें, ये शादी विदेश में नहीं बल्कि भारत में ही होगी। मुंबई में ही अनंत और राधिका की शादी होने वाली है। साथ ही अब इनकी वेडिंग डेट भी सामने आ गई है। अब ग्रैंड वेडिंग की एक-एक डिटेल रेड और गोल्डन कार्ड में मौजूद है। 12 से 14 जुलाई यानी 3 दिन तक इनकी शादी का जश्न चलने वाला है।

12 जुलाई को कपल 7 फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक हो जाएगा। इनकी शादी जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। इस शादी के लिए ड्रेस कोड ट्रेडिशनल रखा गया है। अगले दिन शुभ आशीर्वाद का फंक्शन होगा जहां क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही मौजूद होंगे। 13 जुलाई को होने वाले इस फंक्शन में सभी मेहमान कपल को आशीर्वाद देने इंडियन फॉर्मल कपड़ों में आने वाले हैं। आखिरी दिन यानी 14 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला है और इसका ड्रेस कोड इंडियन चीक रखा गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो