whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'ओ जाने वाले हो सके तो लौट के आना...', अनुप्रिया पटेल ने ओम बिरला के लिए गाया फिल्मी गाना

Anupriya Patel : ओम बिरला 18वीं लोकसभा के स्पीकर चुने गए। इस पर सांसदों ने उनका वेलकम किया। इस दौरान अनुप्रिया पटेल ने स्पीकर को बधाई दी और उनके स्वागत में एक फिल्मी गाना भी गाया। आइए जानते हैं कि मिर्जापुर सांसद ने क्या कहा?
05:08 PM Jun 26, 2024 IST | Deepak Pandey

Parliament Session 2024 : देश में 18वीं लोकसभा का पहला सत्र चल रहा है। संसद सत्र के तीसरे दिन बुधवार को लोकसभा अध्यक्ष का चुनाव हुआ, जिसमें एक बार फिर ओम बिरला स्पीकर चुने गए। इसके बाद सांसदों ने उनका स्वागत किया। इसी क्रम में मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने दोबारा लोकसभा स्पीकर बनने पर ओम बिरला के लिए फिल्मी गाना गाया। आइए वीडियो में देखते हैं कि अनुप्रिया पटेल ने क्या कहा?

अनुप्रिया पटेल ने बधाई देते हुए ओम बिरला के स्वागत में 1963 की मशहूर फिल्म 'बंदिनी' का गाना गया- 'ओ जाने वाले हो सके तो लौट के आना ये घाट तू ये बाट कहीं भूल न जाना...' उन्होंने आगे कहा कि 17वीं लोकसभा का अंतिम दिन याद आ रहा है, जब हमलोगों ने भारी मन से आपको विदाई दी थी। अब आप लौटकर आ गए हैं। हम सभी आपका अभिनंदन करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि महज पांच ऐसे स्पीकर रहे हैं, जिन्हें दूसरी बार लोकसभा अध्यक्ष बनने का मौका मिला, लेकिन आप ऐसे स्पीकर हैं, जो लगातार 10 साल का कार्यकाल पूरा करेंगे। आप पक्ष और विपक्ष पूरे सदन का प्रतिनिधित्व करते हैं। आपने एक निष्पक्ष स्पीकर के रूप में अपनी छवि बनाई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो