whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

केजरीवाल ने बताया क्यों छोड़ी CM की कुर्सी? कहा- मुझे फर्क पड़ता है...

Arvind Kejriwal on CM Resignation: दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लगभग 1 हफ्ते बाद अरविंद केजरीवाल ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इस्तीफे की वजह साफ करते हुए कहा कि मुझे सत्ता और सीएम पद की भूख नहीं है।
02:46 PM Sep 22, 2024 IST | Sakshi Pandey

Arvind Kejriwal break Silence on Resignation: तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफे का ऐलान कर दिया था। केजरीवाल के इस ऐलान से हर कोई हैरान था। सबके मन में सिर्फ एक सवाल था कि आखिर केजरीवाल इस्तीफा क्यों दे रहे हैं? आम आदमी पार्टी ने सीएम का साथ दिया, तो विपक्ष उन पर वार करता नजर आया। मगर केजरीवाल ने इस्तीफे की वजह पर चुप्पी नहीं तोड़ी। दिल्ली को आतिशी के रूप में नई मुख्यमंत्री मिल चुकीं हैं। ऐसे में केजरीवाल ने अब इस्तीफे की वजह साफ की है।

Advertisement

हाल ही में एक संबोधन के दौरान अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का कारण बताया है। उनका कहना है कि मैंने इस्तीफा इसलिए दिया क्योंकि मैं राजनीति में यह सब करने के लिए नहीं आया था। मैं भ्रष्टाचार करने नहीं आया था। मुझे सीएम की कुर्सी और सत्ता की भूख नहीं है। मैं पैसे कमाने नहीं आया। हम देश के लिए आए थे, भारत माता के लिए आए थे और देश की राजनीति बदलने के लिए आए थे। इन नेताओं की मोटी चमड़ी है, चाहे जितने आरोप लग जाएं, इन्हें फर्क नहीं पड़ता। मगर मैं नेता नहीं हूं, मेरी मोटी चमड़ी नहीं है, इसलिए मुझे फर्क पड़ता है। केजरीवाल का पूरा भाषण सुनने के लिए देखें वीडियो...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो