खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जेल से निकलते ही केजरीवाल ने छुड़ाए पसीने, भाजपा पर ताबड़तोड़ हमले कर रहे दिल्ली के सीएम

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल लंबा समय जेल में गुजारने के बाद आखिरकार जमानत पर बाहर आ गए हैं। बाहर आते ही उन्होंने भाजपा को घेरना शुरू कर दिया है। वह लगातार रैलियां कर रहे हैं और भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर ले रहे हैं। देखिए ये खास वीडियो।
09:57 PM May 16, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Arvind Kejriwal Slamming BJP: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बड़ी मशक्कत के बाद जमानत पर जेल से बाहर आए हैं। बाहर आते ही उन्होंने ताबड़तोड़ रैलियां शुरू कर दी हैं और भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वह लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं और INDIA गठबंधन को जिताने की अपील कर रहे हैं। चर्चा है कि केजरीवाल के इस रुख से कई भाजपा नेता परेशान हो गए हैं।

Advertisement

बता दें कि दिल्ली के अलावा इस समय पंजाब एक ऐसा राज्य है जहां आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार है। केजरीवाल को ईडी ने कथित शराब नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया था। वह तिहाड़ जेल में बंद थे। हाईकोर्ट ने निराशा मिलने के बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था जिसने चुनाव प्रचार के लिए उन्हें 1 जून तक के लिए जमानत दी है। वह जमानत का पूरा फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Arvind Kejriwallok sabha election 2024special-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement