होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बुलडोजर का नोटिस लगा फंस गई योगी सरकार, बहराइच हिंसा में आया नया मोड़

Bahraich Bulldozer Action: बहराइच में हिंसा के आरोपियों समेत 23 लोगों के घर पर प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने का नोटिस चस्पा कर दिया है। ऐसे में लोग एक्शन को लेकर भयभीत है।
02:20 PM Oct 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Bahraich Bulldozer Action on Violence Accused: बहराइच के महाराजगंज में हिंसा के मुख्य आरोपी के घर पर बुलडोजर एक्शन हो सकता है। इसके लिए पीडब्ल्यूडी ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। वहीं विभाग ने भी तीन दिन का समय दिया है। उसके बाद कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है। नोटिस जारी होने के बाद से ही अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में अब आरोपियों के खिलाफ बुलडोजर एक्शन होगा।

Advertisement

बता दें कि देश में बुलडोजर एक्शन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम आदेश पारित किया था। आदेश के अनुसार कोर्ट ने जरूरी जगहों पर से अतिक्रमण हटाने के अलावा किसी भी जगह से अतिक्रमण हटाने पर रोक लगा रखी है। कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि जब तक कोर्ट एसओपी जारी नहीं कर देता, तब तक कोई भी राज्य अपने जिले में बुलडोजर एक्शन नहीं लेगा। इस बीच बहराइच में प्रशासन की कार्रवाई सवालों के घेरे में है?

Open in App
Advertisement
Tags :
Bahraich violencebulldozer action
Advertisement
Advertisement