चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: Bigg Boss OTT 3 में कौन-कौन से कंटेस्टेंट फेवरेट? कौन होना चाहिए बेघर, जानें क्या कहते हैं फैंस?

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। शो को लेकर फैंस का क्रेज बढ़ता जा रहा है। अब दिल्ली की पब्लिक बिग बॉस के किस कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रही है वो भी जानते हैं।
08:15 PM Jun 25, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' को इस बार दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। मेकर्स ने सभी वायरल लोगों को शो में लाकर फैंस को शो देखने के लिए मजबूर कर दिया है। वहीं, हर दिन शो में लड़ाई- झगड़े में हो रहे हैं जो फैंस का अटेंशन ग्रैब कर रहे हैं। इसी बीच न्यूज 24 ने दिल्ली की जनता से उनकी राय ली और जाना कि आखिर उनके दिल में कौन-सा कंटेस्टेंट उतर रहा है। ऐसे में जो जवाब हमें मिले वो हैरान कर देने वाले हैं।

Advertisement

ज्यादातर लोग डिमांड कर रहे हैं कि शो में ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को लाना चाहिए। फैंस उन्हें शो में देखने की डिमांड कर रहे हैं। वहीं, दिल्ली की जनता एल्विश के बेस्ट फ्रेंड लव कटारिया को सपोर्ट कर रही है। लग रहा है जैसे दिल्ली की जनता के दिल में हरियाणा का मुंडा बसा हुआ है। सभी चाहते हैं कि इस बार ट्रॉफी लव के हाथ लगे। उनके अलावा वायरल वड़ा पाव गर्ल यानी चन्द्रिका गेरा दीक्षित की फैन फॉलोइंग भी देखने को मिली। दीपक चौरसिया के फैंस भी कम नहीं हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement